मस्ती से ले कर मजाक सब कुछ है XXX में : दीपिका

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2017 12:17:51 PM
From fun mocking everything in X X X: Deepika

लंदन। फिल्म एक्स एक्स एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर के हाॉलीवुड़ फिल्मों में शुरआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि एक फिल्म मनोरंजन, मस्ती और एक्शन का अद्भुद मिश्रण है जो कि कम ही देखने को मिलता है।

नई टर्मिनेटर फिल्म के लिए जेम्स कैमरन और टिम माइलर आएगें साथ

कॉन्टैक्ट म्यूजिक की खबर के अनुसार फिल्म में दीपिका ने सेरेना अंगर का किरदार निभाया है। दीपिका ने बताया कि वह फिल्म की कहानी के विस्तारवादी प्रकृति से कितनी ज्यादा प्रभावित हैं। दीपिका ने कहा,‘‘यह सही मायनों में एक्शन फिल्म है। बंदूकें हैं वहां अच्छे लोग हैं, बुरे लोग हैं कारों में विस्फोट हो रहा है। यह वाकई में एक्शन फिल्म है लेकिन इसमें बहुत सारा ड्रामा भी है।

जाह्नवी कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड संग लंच डेट नज़र आई

 उन्होंने कहा कि इसमें और भी कारक हैं जिसने इसे ऐसी फिल्म बना दिया जिससे लोग जुड़ सकें दीपिका ने कहा कि, सेरेना मजबूत है, आत्मनिर्भर है, वह मुझे आज की महिला की याद दिलाती है और इसका यह मतलब हरगिज नहीं है कि है वह सौम्य नहीं हो सकती है। वह नाजुक है और इसी तरह के गुणों से भरी है लेकिन इसी के साथ ही वह बुद्धिमान भी है और अपने अधिकारों के लिए लड़ सकती है।- एजेंसी

रणवीर सिंह के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

#JLF2017: वर्तमान दौर में भी संस्कृति के अनुरूप अच्छी फिल्में बनती हैं

अब सनी लियोन के साथ जोड़ी जमाएंगे अरशद-नसीर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.