FILM REVIEW : ‘The Ghazi Attack’ पढ़े...

Samachar Jagat | Friday, 17 Feb 2017 10:06:17 AM
Film Review The Ghazi attack Under the sea battle How many will be successful at the box office

मुंबई। बॉलीवुड की फिल्म द गाजी अटैक ओम पुरी के जीवन की अंतिम फिल्म है जो हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को डायरेक्ट किया है संकल्प रेड्डी ने। फिल्म की स्टारकास्ट अतुल कुलकर्णी, राणा डग्गुबत्ती, तापसी पन्नू, ओम पुरी, राहुल सिंह, और के के मेनन है।

अब आते है फिल्म की कहानी पर। द गाजी अटैक 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान युध्द पर आधारित है जो समंदर के भीतर लड़ा गया था। इस संमुदरी लड़ाई से बेहद कम लोग है जो रुबरु है।

O.M.G बॉडी शैमिगं को लेकर शिल्पा ने किया ये खुलासा

फिल्म की कहानी-

फिल्म की कहानी में बांग्लादेश को पाकिस्तान का गुलाम बताया गया है जिसपर पाकिस्तान की सेना बेहद सख्ती दिखाती थी। उसी दौरान भारतीय सेना को एक खूफिया जानकारी मिलती है कि पाकिस्तान भारतीय युध्दपोत आईएनएस विक्रांत पर हमला करनें का मंसौदा बना रहा है। बस ये कहानी इसी युध्द पर आधारित है। कि किस तरह भारतीय सेना अपने युध्दपोत को बचाने के लिए पाकिस्तानी पनडुब्बी गाजी को किस तरह से नष्ट करता है।

...जब शर्लिन चोपड़ा के साथ पति के बोल्ड सीन पर भडक़ीं संभावना

फिल्म के डायेरेक्शन की बात कहे तो एक अनसुनी कहानी को पर्दे पर दिखानें में संकल्प रेड्डी एक हद तक सफल हुए है। राष्ट्रभावना से परिपूर्ण यह फिल्म दर्शको को बांधे रखनें में सफल साबित होती है। कलाकारो के अभिनय पर नजर डाले तो फिल्म में ओमपुरी ने एक सरल और गंभीर रोल अदा किया है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ओमपुरी इस दुनिया से विदा ले चुके है। आपको बता दे कि यह फिल्म उनके जीवन की आखिरी फिल्म है। लेकिन फिल्मी सफर में उनकी एक्टिंग को हमेशा हमेशा के लिए याद किया जाएगा।

सोर्स –गूगल

'फिरंगी' कपिल ने पूरा किया पहला शूटिंग शिड्यूल 

शाहरुख के साथ काम करना चाहती है दीपिका

हसीना के किरदार के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं श्रद्धा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.