महिला निर्देशक एक अभिनेता के तौर पर मुझे एक नया आयाम देती हैं : शाहरुख

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 11:27:52 PM
Female director gives me a new dimension as an actor: Shahrukh

मुंबई। फराह खान और गौरी शिंदे जैसी महिला निर्देशकों के साथ काम कर चुके सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि महिला फिल्मकारों का सिनेमाई सौंदर्य एक अभिनेता के रूप में उनके काम को आसान बना देता है।

फराह उनके साथ काम करने वाली पहली महिला निर्देशक है, जिन्होंने लगातार तीन हिट फिल्में ‘‘मैं हूं ना’’, ‘‘ओम शांति ओम’’ और ‘‘हैप्पी न्यू ईयर’’ में उन्हें निर्देशित किया है और गौरी शिंदे ने उनके साथ फिल्म ‘‘डियर जिंदगी’’ में काम किया है।

शाहरुख ने एक बयान में कहा, ‘‘हालांकि मैंने बहुत कम महिला निर्देशकों के साथ किया है लेकिन उनके साथ काम करके मुझे काफी मजा आता है क्योंकि एक ही तरह के दृश्य के लिए उनकी संवेदनशीलता बहुत अलग तरह की होती है। मेरे लिए भी एक पुरुष होने के नाते एक महिला की तरह किसी दृश्य को समझना मुश्किल होता है, इसलिए एक अभिनेता के रूप में यह मुझे एक नया आयाम देता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि मुझे दोनों के साथ काम करने का मौका मिला और मुझे हमेशा लगता है कि महिलाएं ज्यादा कर्तव्यनिष्ठ और मेहनती होती हैं इसलिए उनके साथ काम करने से मेरा काम और आसान हो जाता है।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.