पीएम मोदी की कार्यशैली पर बनी फिल्म 'मोदी का गांव'

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 09:36:09 AM
feature-film-on-pm-narendra-modi-development-agenda

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर बनी फिल्म 'मोदी का गांव' जल्द ही रिलीज़ होने वाली  है। बिहार के एक फिल्मकार सुरेश झा ने बनाई है। इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के प्रतिरूप कहे जाने वाले विकास महांते ने अभिनय किया है। निर्देशन तुषार गोयल ने किया है। निर्माता सुरेश झा बताते हैं कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही वह उनकी कार्यशैली को गौर से देखते आ रहे हैं।

OMG !!एक फिल्म के लिये कंगना ले रही 15 करोड़ रुपये

वह 24 घंटे काम करने वाले व्यक्ति हैं। देश के प्रति उनके समर्पण को देखकर ही मुझे लगा कि इस महापुरुष पर कुछ किया जाना चाहिए। इसलिए अपनी स्वर्णिम ग्लोबल प्रोडक्शन कंपनी के तहत यह फिल्म बना डाली।

सुरेश झा ने बताया कि 2 घंटे और 15 मिनट की फिल्म 'मोदी का गांव' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है. फिल्म कुछ महीने के भीतर सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। उन्होंने ये भी बताया की ये बायोपिक नहीं है, इसके मेगा प्रीमियर की योजना है। 

अक्सर के सीक्वल में ज़रीन के साथ नज़र आएंगे 'सरस्वती चंद्र' के गौतम रोड़े
मध्यम बजट की इस फिल्म में टेलीविजन अभिनेता चंद्रमणि एम. और जेबा. ए अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।  फिल्म की शूटिंग पटना, दरभंगा और मुंबई में हुई। झा ने बताया कि 'मोदी का गांव' में संगीतकार मनोजानंद चौधरी ने सात गीत दिए हैं। यह फिल्म तुषार ए. गोयल द्वारा सह-निर्देशित है। 

 

 

भारत में सर्दियों के मौसम में गोवा है सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थल

दाग-धब्बे हटाने के लिए रात में सोने से पहले लगाएं नीबू और गुलाबजल

खून की कमी को दूर करें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.