टॉपलेस होना पसंद नहीं करते हैं फरहान अख्तर

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 09:02:05 AM
 Farhan Akhtar Do not like to be topless

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार फरहान अख्तर को टॉपलेस होना पसंद नहीं है। फरहान का कहना है कि वह अपने शरीर को ढक कर यानी पूरे कपड़े पहनकर ही फोटो शूट करवाना पसंद करते हैं। उन्हें टॉपलेस तस्वीरें खिंचवाना पसंद नहीं हैं।

कलर्स इन्फिनिटी के 'वोग बीएफएफ्स' शो के हालिया एपिसोड में जब शो के मेजबान कमल सिद्धू ने डब्बू रत्नानी द्वारा ली गई फरहान की तस्वीर का अनावरण किया तो अभिनेता शूटिंग के पुराने दिनों को याद करने लगे।

युवराज की शादी का संगीत कोरियोग्राफ करना चाहती है ये मशहूर कोरियोग्राफर 

फरहान ने कहा, 'रॉक ऑन-2' की शूटिंग के दौरान यह पिछले साल की बात है। हम शिलांग से लौटे थे। यह पिछले साल का नवंबर या दिसंबर का महीना था। यह इस साल (2017) के लिए डब्बू का कैलेंडर शूट था। इस विशेष शूट के लिए शरीर को सुडौल बनाने के लिए कड़े आहार नियमों का पालन करना पड़ा था।

रॉक ऑन की टीम को आमिर खान ने दी अपनी Best wishes

तस्वीर में सिर्फ जींस पहने और टॉपलेस नजर आ रहे फरहान ने कहा कि वह इस तरह की तस्वीरें खिंचवाना पसंद नहीं करते। फोटोशूट के दौरान शर्माए जाने के बारे में पूछे जाने पर फरहान ने कहा कि डब्बू को मुझे बिना टी-शर्ट पहने इस फोटोशूट के लिए राजी करने में छह साल लग गए। फरहान ने बताया कि वह हर बार डब्बू की बात को टाल दिया करते थे।
 

 

एजेंसी 

 

सर्दियों में निखारें अपने त्वचा की रंगत, अपनांए यह सबसे आसान व असरदार नुस्खें...

बढ़ते प्रदूषण के बीच ऐसे रखें अपनी नाज़ुक आखों का ख्याल

नेल फंगस के उपचार के लिए अपनाएं ये घरेलू तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.