अच्छी फिल्मों के ऑफर पाकर खुश है फरहान अख्तर

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 01:29:01 PM
Farhan akhtar are Enjoying acting

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार फरहान अख्तर इन दिनों अभिनय करने का आनंद उठा रहे हैं। फरहान अख्तर की फिल्म 'रॉक ऑन-2' प्रदर्शित होने वाली है।

फरहान ने अपने अभिनय करियर की शुरआत 2008 में प्रदर्शित फिल्म'रॉक ऑन' के साथ की थी और फिर बाद में उन्होंने 'लक बाय चांस','कार्तिक कॉलिंग कार्तिक','ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा','भाग मिल्खा भाग', शादी के साइड इफेक्ट्स','दिल धडकने दो' और 'वजीर' जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

Shocking : अब खुद को बॉक्स ऑफिस का किंग नही मानते शाहरूख

फहान से जब अभिनय करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके अभिनय करियर का जीवन बहुत ही सीमित है। फरहान ने कहा है कि वह इस तरह की भूमिकाओं को लंबे समय तक नहीं निभा सकते हैं। अभिनय के प्रति उनके प्यार ने उन्हें निर्देशन से ब्रेक लेने को मजबूर कर दिया।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ऐ दिल है मुश्किल' ने कमाए 100 करोड़ 

फरहान के निर्देशन की अंतिम फिल्म 2011 में आई 'डॉन 2' है।फरहान का कहना है कि उन्होंने अभिनय करना इसलिए शुरू किया क्योंकि वे कैमरा के सामने होना पसंद करते हैं। इसमें सहज होने को लेकर कोई सवाल नहीं है।

उन्होंने कहा मैं निश्चित तौर इसका आनंद उठा पा रहा हूं। यदि आपका दिल किसी काम को करने में लग रहा है तो कोई भी चीज आसान हो जाती है। मेरा मानना है कि मेरे हिसाब से काफी अच्छे रोल का प्रस्ताव मिल रहे हैं और मैं उन फिल्मों को लेकर काफी खुश हूं जिसमें मुझे काम करने का मौका मिला। यह काफी रोचक है।

 

एजेंसी 

ये भी पढ़ें

समझिये अपनी त्वचा की समस्‍या को और दूर करे घर पर ही हर समस्‍या को, जाने ? 

महिलाओं के लिए वक्ष की अहमियत और जाने वक्ष से जुड़े तथ्य 

दिमागी स्ट्रैस पर काबू पाने के लिए जाने लेटेस्ट तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.