मां बनने के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी करीना कपूर

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 01:51:40 PM
Even after becoming a mother to continue working in films Kareena Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह मां बनने के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर जल्द हीं एक नन्हा मेहमान आने वाला है। करीना ने कहा कि सालों पहले जब मैंने सैफ के साथ लिव-इन में रहने का फैसला किया था तब लोगों नें मुझे ऐसा करने से मना किया था।

फिर मुझे शादी करने से मना किया गया लेकिन मैं अपने फैसले से पीछे नहीं हटी। अब जब मैं मां बनने वाली हूं तो मुझे पता है लोग तरह-तरह के टैग लगाएंगे लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि मुझे किसी चीज ने काम करने से नहीं रोका है और मुझे अपने निजी और पेशेवर जीवन में तालमेल बैठाना आता है।

मैं मां बनने के बाद भी काम करती रहूंगी और छुट्टियां भी लेती रहूंगी। कुछ बदलने वाला नहीं है। अभी तो मैं फिल्मों की पटकथा पढ़ रही हूं। लोग मेरी डिलीवरी के बाद के डेट को लॉक करना चाहते हैं। लोगों ने कहा था कि शादी के बाद मुझे काम कम मिलेगा लेकिन शादी के बाद तो मैं और काम कर रही हूं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.