टीवी के इन प्रेमी जोड़ो ने सगाई तो की लेकिन शादी न कर पाए

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 10:22:07 AM
engagement of the lover of TV actors but did not marriage

इन्टरनेट डेस्क। किसी ना किसी टीवी कलाकार का कोई ना कोई प्रशंसक जरूर होता है। टीवी कलाकारों से उनके प्रशंसक बहुत भावनात्मक रूप से जुड़े हुए होते हैं। जब इनकी पर्सनल लाइफ की बात आती है तो वे जानने के लिए उत्सुक हो जाते है और जब इनकी शादी या प्रेम-संबंध की बात आती है तो हर कोई इस बारे में जानने के लिए उत्सुक हो जाता है। हर एक टीवी कलाकार के लाखों प्रसंशक होते हैं। इन कलाकारों से उनके प्रशंसकों का जुड़ाव इस कद्र होता है कि उनके प्रेम संबंध और शादी से जुड़ी किसी भी बात को वे नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहते।

टीवी पर कई ऐसे प्रेमी जोड़े रहे हैं जिन्होंने सगाई तो की लेकिन शादी नहीं कर पाए। इस सभी प्रेमी जोड़ों ने शादी नहीं करने के अलग-अलग कारण बताये हैं। आइये जानते हैं टीवी के उन प्रेमी जोड़ों के बारे में जो शादी के बंधन में नही बन्ध पाए।

साजिद खान और गौहर खान


जब साजिद खान और गौहर खान अपने करियर के शुरूआती दौर में थे, तब उन्होंने सगाई कर ली थी। उस समय गौहर ने एक्टिंग के दुनिया में बस कदम ही रखा था, जबकि साजिद उस समय टीवी शो होस्ट किया करते थे।

करण सिंह ग्रोवर और बर्खा बिष्ट


करण सिंह ग्रोवर और बर्खा बिष्ट ने सगाई तो की लेकिन बाद में शादी नहीं की। ये पहले जेनिफर विग्नेट और श्रद्धा निगम से भी शादी कर चुके हैं। करण ने हाल ही में बिपाशा बासु से शादी की है।

शिल्पा शिंदे और रोमित


शिल्प शिंदे और रोमित ने 2009 में शादी करने का प्लान बनाया था और सगाई भी कर ली थी। लेकिन बाद में सभी को चौंकाते हुए इन्होंने इस शादी को रद्द कर दिया। शिल्पा के मुताबिक उन्होंने शादी को बचाने के सारे प्रयास किये लेकिन वो सफल नहीं हुए।

रतन राजपूत और अभिनव शर्मा


रतन राजपूत ने टीवी पर स्वयंवर के द्वारा अभिनव शर्मा को दुल्हे के रूप में चुना था। लेकिन बाद में इन दोनों ने आपसी तालमेल नहीं बैठने के कारण शादी के इरादे को बदल दिया।

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना


उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना के बीच बिग बॉस के दौरान नजदीकियां बड़ गयी थी। इन दोनों ने 2014 में सगाई कर ली थी। इन दोनों ने अपने रिश्ते को दो साल बाद समाप्त कर दिया।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.