ड्रयू बैरीमोर पिज्जा के सपने देखती रहती हैं

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 11:22:48 AM
Drew Barrymore are dreaming of pizza

लॉस एंजिलिस। अदाकारा ड्रयू बैरीमोर का कहना है कि उनके लिए खाने पीने में संयम बरतना बहुत मुश्किल है क्योंकि वह हमेशा पिज्जा के सपने देखती रहती हैं। 

Coffee With Karan: शाहरुख -आलिया के बाद जानिए कौन होंगे करण के अगले guest

अमेरिकी पत्रिका के अनुसार खान-पान एवं पोषण विशेषज्ञ किम्बर्ले सिन्डेर की सलाह मानने और वजन कम करने का तरीका अपनाने के बाद 41 वर्षीय बैरीमोर ने अपना 20 पाउंड वजन कम किया है, लेकिन कहा कि उनके लिए अपना पसंदीदा खाना छोडऩा बहुत कठिन है। 

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे बहुत संयम बरतना पड़ा और मैं हमेशा पिज्जा का सपना देखती रही। मैं अभी भी पिज्जा के बारे में सोच रही हूं और उसके बारे में ही बोल रही हूं।’’ 

जानिए ! रितेश-जेनेलिया की लव स्टोरी का 'शिवाय'-'ऐ दिल मुश्किल' कनेक्शन

बैरीमोर ने कहा, ‘‘मैं 144 पाउंड की थी और अब 124 पाउंड की हूं। मैंने नेटफिल्क्स शो सांता क्लारिटा डाइट के लिए यह सब कर दिखाया। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने किम्बर्ले सिन्डेर की सलाह मानी, लेकिन शाकाहार की जगह पर मैंने प्रोटीन वाली कुछ चीजों जैसे मछली और मुर्गे का सेवन किया।’’उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री और उसके पूर्व पति विल कोपेलमैन इस समय एक साथ छुट्टियां बिताने की योजना बना रहे हैं।              -एजेंसी  

 

Read More:

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

बेस्ट दिखने के लिए रोज करें ये उपाय



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.