तो इसलिए अजय देवगन को पसन्द नहीं बेटी न्यासा का सेलेब्रिटी इवेंट्स में जाना !

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 11:15:12 AM
do-you-know-why-ajay-devgn-does-not-take-his-daughter-for-celebrity-events

हाल में अजय देवगन अपनी फिल्म शिवाय को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कऱ रही है। लेकिन शिवाय को बनाने में इतनी मेहनत खास तौर पर अपनी बेटी न्यासा के लिए की थी। अजय के लिए फिल्म को लेकर न्यासा की प्रतिक्रिया ज़्यादा मायने रखती है। न्यासा को शिवाय इतनी पसन्द आयी की वो रोने लगी और पापा से उनकी सारी शिकायते दूर हो गयी। 

Exclusive : PM नरेन्द्र मोदी के फैसले के चलते मुश्किल में आयी 'रॉक ऑन 2' !!

हाल में अजय देवगन और उनकी बेटी न्यासा एक चैरिटी इवेंट के दौरान एक साथ दिखे थे। जहां लोगों ने दोनों से काफी सारी बातें की थीं। न्यासा को बात करता देख हर कोई कह रहा था कि वो अपनी मां काजोल की टू कॉपी हैं। यह न्यासा का पहला इतना बड़ा पब्लिक अपीयरेंस था, इससे पहले उनके फोटोज ही लोगो के सामने आये थे।

एक अखबार के अनुसार जब इस बारे में अजय देवगन से बात की गई तो उनका कहना था, “वो अपनी बेटी को सिर्फ उन इवेंट्स में लेकर जाते हैं जो सोशल कॉज़ से जुड़े होते हैं। ताकि वो समाज के मुद्दों को समझ सके।” अजय का कहना था कि वो अपनी बेटी को सेलेब्रिटी इवेंट्स से दूर ही रखते हैं।

shocking: शाहरूख़ ख़ान की अंडरवियर शॉपिंग गौरी की नहीं, करण जौहर की ज़िम्मेदारी है !

न्यासा के बारे में और बताते हुए अजय देवगन ने कहा कि उसे तैराकी का बहुत शौक है। बताया जाता है कि न्यासा कभी-कभी अपने पापा के साथ शूटिंग पर भी जाती है। खबरों के अनुसार फिल्म ‘यू.मी.और हम’ की शूटिंग के दौरान न्यासा अजय और काजोल के साथ ही थी।

 

 

पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा

जाने! प्रेगनेंसी के अलावा और किन कारणों से रूकते है पीरियड्स

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.