ध्यान आकर्षित करने के लिए मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने का प्रयास ना करें : मेहता

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 12:43:09 PM
Do not try to harm my film to attract attention Mehta

मुंबई। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने ‘सिमरन’ फिल्म के लेखक अपूर्व असरानी के आरोपों पर आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुये कहा है कि ‘ध्यान आकर्षित और सहानुभूति पाने के इच्छुक किसी व्यक्ति’ द्वारा सोशल मीडिया पर कुछ कहे जाने को लेकर वह परेशान नहीं है।

मिस्टर एंड मिस इंडिया प्रतिभाओं को दिला सकता है बॉलीवुड में अवसर: सना खान 

असरानी ने आरोप लगाया था कि ‘अतिरिक्त संवाद और पटकथा लेखन’ के रूप में श्रेय लेने वाली फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रानौत ने मेहता के साथ मिलकर एक लाइन की पटकथा से कहानी विकसित करने की बात कह कर जनता में हमारे काम को बदनाम करने का प्रयास किया है। 

हालांकि, मेहता ने किसी का नाम लिये बगैर कहा कि वो उन लोगों को श्रेय देने का काम जारी रखेंगे जो उनकी फिल्मों को बेहतर बनाने के लिए काम करते हैं।

फिल्म समीक्षा : इंग्लिश को स्टेटस सिंबल मानने वालो के मुंह पर तमाचा है 'हिंदी मीडियम' 

मेहता ने ट्वीट किया, ‘‘हां, मैं दोषी हूं। मैं उन व्यक्तिों को एकत्र करने का दोषी हूं जो मेरी फिल्मों को बहुत ही खास बनाने में योगदान करते हैं।’’ 
‘शाहिद’ और ‘अलीगढ़’ जैसी फिल्मों में अपने सह पटकथा लेखक के बारे में निर्देशक ने कहा, ‘‘आप मुझे नाम बताइये, आप जितने नाम चाहते हैं उतने नाम बताईये। लेकिन ध्यान खींचने की हताशा और सहानुभूति बटोरने के प्रयास में हमारी फिल्म को नुकसान मत पहुंचाईये।’’- एजेंसी

'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को इन राज्यो ने किया टैक्स फ्री

Cannes 2017 : RK टैटू के साथ रेड कारपेट पर ग्लैमरस लुक में नजर आई दीपिका

‘सिमरन’ विवाद पर निर्माता शैलेश सिंह ने दिया ये बयान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.