टाइगर से प्रोफेशनल दूरी बनाना चाहती है दिशा

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Apr 2017 02:59:17 PM
disha patani wants to make a professional distance Tiger

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ से प्रोफेशनल दूरी बनाना चाह रही हैं। टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा होती रहती हैं लेकिन दोनों ही इस बात को स्वीकार करने से हमेशा इनकार करते रहे हैं। कहा जाता है कि दिशा को टाइगर उनकी फिल्मों के चुनाव में काफी मदद कर रहे हैं। वे दिशा को सलाह देते रहते हैं।

मां गंगा की आरती में पहुंची दीपिका, लोगो से की ये अपील 

हालांकि पहले दिशा टाइगर की सलाह लेना पसंद भी करती थीं। लेकिन अब चर्चा है कि दिशा अब इस बात से परेशान हो गयी हैं कि हमेशा उन्हें लेकर खबरें बनती रहती हैं। उनके काम से अधिक टाइगर और उनके रिश्तों के बारे में खबरें आती हैं।

एजेंलिना, डकोटा जॉनसन को पीछे छोड़ दुनिया की दूसरी खूबसूरत महिला बनी 'देसी गर्ल'

चर्चा है कि टाइगर की वजह से दिशा को फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है। टाइगर के कहने पर ही निर्माता दिशा को फिल्में दे रहे हैं। दिशा ये खबरें सुन -सुन कर थक चुकी हैं। इसलिए दिशा ने टाइगर को कहा है कि अब वे अपना काम अपने तरीके से करेंगी। टाइगर उनके लिए किसी निर्माता से बातचीत न करें। पर टाइगर उनकी मदद के लिए बहुत आतुर हैं। लेकिन दिशा टाइगर से प्रोफेशनल दूरियां बना कर ही रहना चाह रही हैं।

B'Day special : तीन बार दिल लगाने पर भी नसीब नही हुआ परवीन को सच्चा प्यार 

जून में रिलीज होगी दिलजीत दोसांझ की सुपरहीरो वाली फिल्म

जानी-मानी शास्त्रीय गायिका किशोरी अमोनकर का निधन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.