निर्देशक अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर हमला बोला 

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 10:56:54 AM
DIRECTOR Anurag Kashyap Modi attacked

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अनुराग कश्यप ने हालही एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा हैं। अनुराग कश्यप ने कहा हैं की 'आप दिलचस्प लोगों को फॉलो करते हैं, देश पर गर्व है, क्या आपने ट्रोल करने वालों को प्राइवेट क्लास दी है?'

अनुराग ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा की उनका नए साल का संकल्प है कि 'भक्त' उनको जितना ट्रोल करेंगे, वे उनके 'बॉस' को उतना ही ट्रोल करेंगे. उन्होंने लिखा है कि आओ, ट्रोल-ट्रोल खेलते हैं।  

बॉलीवुड जगत दे रहा हैं समर्थन दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम को, जानिए क्या है पूरा मामला 
 

दरअसल इस मामले की शुरुआत तब हुर्इ जब @bhak_sala नाम के अकाउंट से अनुराग के बारे में विवादित बयां दिया गया। इस अकाउंट से लिखा गया कि दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम के लिए अनुराग कश्यप, आमिर खान जैसे लोगों को समर्थन करना चाहिए. इसके बाद अनुराग को लेकर कई दूसरे लोगों ने भी ट्वीट करने शुरू कर दिए। 

वहीं, फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप को ट्वीट करते हुए लिखा है- 'दोस्त, हम सब जानते हैं कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद से अब तक आप शॉक और डिप्रेशन में हैं. आपको वास्तविकता स्वीकार करनी चाहिए. देश ने आपके दोस्त के मेमोरैंडम को रिजेक्ट कर दिया.' 

Arms Act मामले में फैसला आज, हो सकती हैं सलमान को जेल!
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.