सेहत में सुधार होते ही दिलीप कुमार ने किया Twitt, फैन्स को कहा शुक्रिया

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 01:44:50 PM
dilip-kumar-tweeted-feeling-much-better-now

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की सेहत में सुधर आ गया है।  इसकी जानकारी खुद दिलीप साहब ने ट्विटर पर दी है। उन्हें पैर में सूजन की वजह से मंगलवार रात लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिट होते ही उन्‍होंने खुद फैन्‍स की चिंता काम करते हुए सेहत में सुधार की जानकारी दी और शुक्रिया भी अदा किया है। 

ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की तबियत नासाज़ , लीलावती अस्पताल में भर्ती 

दिलीप कुमार ने अस्‍पताल के बिस्‍तर से ही चाय पीते हुए अपनी एक फोटो ट्वटिर पर शेयर की। उन्‍होंने अपनी फोटे के साथ पोस्‍ट किया कि अभी अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। पिछली रात रुटीन चेकअप के लिए मैं अस्‍पताल में भर्ती हुआ था। आप सब की दुआएं मेरे साथ हैं। इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने अपनी अस्‍पताल के बिस्‍तर से सायरा बानों के एक फोटो भी शेयर की है। 

दिलीप कुमार ने एक और फोटो शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि किसी ने कहा था कि 'हेल्‍थ इज वेल्‍थ' (सेहत ही सबसे बड़ी पूंजी हैं) मैं आप सब का मशकूर हूं कि आपने हमेशा अपनी दुआओं में मुझे याद रखा। 

इससे पहले उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया था  ई पैर में सूजन की वजह से अस्पताल और वैसे भी उन्हें रूटीन चेकअप के लिए लाया जाना था। उन्‍होंने बताया कि  कुछ महीनों के अंतराल में उनकी नियमित जांच भी होती है। उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है।  सायरा बानो ने बताया, ‘उनकी सेहत अच्छी है, चिंता की कोई बात नहीं है। सायरा बानो को आशा है कि तब तक उन्हें छुट्टी मिल जाएगी और वह घर चले जाएंगे। 

प्रियंका की फर्स्ट हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' को मिली नई रिलीज़ डेट, अब होगा Big Clash !

बता दें बता दें 11 दिसंबर को दिलीप साहब का 94 वां जन्मदिन है। जिस दिन का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार होता है।साल 1991 में दिलीप कुमार को पद्म भूषण और साल 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया. अपने जमाने में फिल्मी पर्दे पर राज करने वाले दिलीप कुमार ने 1950 और 1960 के दशक में ‘आन’, ‘दाग’, ‘देवदास’, ‘मधुमति’, ‘पैगाम’, ‘मुगले आजम’, ‘राम और श्याम’ जैसी कई फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय की छाप छोड़ी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.