जयललिता के पहले और आखिरी बॉलीवुड एक्टर रहे धर्मेंद्र ने याद किये वो पल, जताया शोक 

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 08:47:22 AM
dharmendra-is-deeply-shocked-over-jayalalithaa-demise

नई दिल्ली। जयललिता के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है, राजनेताओं से लेकर तमाम फिल्मी हस्तियां अम्मा के निधन से दुखी हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का जयललिता से खास नाता है। दरअसल जयललिता ने अपने फिल्मे करियर के दौरान धर्मेंद्र ने साथ फिल्म 'इज्जत' में काम किया था। जयललिता के निधन पर धर्मेंद्र न्र भी शोक जताया हैं।

धर्मेंद्र ने अपनी यादें ताजा करते हुए बताया कि मैंने जयललिता के साथ फिल्म इज्जत में काम किया था। एक महीने तक मनाली में इस फिल्म की शूटिंग हुई थी, हम लोग वहां साथ रहे।

शाहरुख़ खान की 'रईस का नया पोस्टर out : देखिये 

धर्मेंद्र ने बताया कि जयललिता बेहतरीन महिला थीं, शूटिंग के दौरान उन्होंने हम लोगों के लिए खाना भी बनाया। मुझे उनकी मौत की खबर से काफी दुख हुआ है, वो अच्छी अभिनेत्री तो थीं ही, एक सशक्त नेता भी थीं। 

दिग्गज अभिनेता ने कहा, ”मैं कभी-कभी मद्रास (चेन्नई) जाया करता था तो उन्हें फोन कर लिया करता।  वो भी फोन कर दिया करतीं। उनके साथ उनके घर पे जा कर खाना भी खा लिया करता। फिर कुछ अरसे के बाद वो बीजी हो गईं। बहुत अच्छी बात है किए उन्होंने तमिलनाडु की देखभाल की है। ऐसी ही कुछ यादें मेरे जेहेन में हैं उनके लिए।”

अनुष्का शंकर ग्रैमी पुरस्कार के लिए नामित

उन्होंने कहा कि मुझे इतना दुख है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं, बस इतना कह सकता हूं कि वो अमीर-गरीब सभी की थीं, वो लोगों की अम्मा थीं। जयललिता को श्रद्धांजलि देते हुए धर्मेंद्र ने कहा, ”मैं दुआ करता हूं कि उनके रूह को सुकून नसीब हो।”

 

भारत में सर्दियों के मौसम में गोवा है सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थल

दाग-धब्बे हटाने के लिए रात में सोने से पहले लगाएं नीबू और गुलाबजल

खून की कमी को दूर करें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.