बिग बी के बाद अब इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे धनुष

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:52:03 PM
dhanush will work with ShahRukh After Amitabh bachchan

मुंबई।  दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ङ्क्षकग खान शाहरूख खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। धनुष ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत आनंद एल राय निर्देशित फिल्म रांझना से की थी।

इसके बाद धनुष ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शमिताभ में काम किया । चर्चा है कि धनुष अब आनंद एल राय की फिल्म में शाहरूख के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

Exclusive : अजय देवगन की ये बात तोड़ सकती है काजोल का दिल ! 

आनंद एल राय की फिल्म में शाहरूख बौने के किरदार में दिखाई देंगे। शाहरूख इसको लेकर बहुत उत्साहित हैं। धनुष के इस फिल्म में काम करने की चर्चा हो रही है। धनुष आनंद एल राय के पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं। हिंदी  दर्शकों में धनुष को लोकप्रिय बनाने में आनंद एल राय की फिल्म रांझणा की भूमिका अहम रही है।

बताया जाता है कि जब उन्हें आनंद ने अपनी नयी फिल्म में एक किरदार निभाने के लिए कहा तो वह तैयार हो गये। धनुष भी इस फ़ल्मि को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म के लिए कुछ दिनों से धनुष मुंबई आना-जाना कर रहे हैं।

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने बच्चों के लिए संरक्षण समझौता किया

हालांकि अभी तक धनुष के किरदार को लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। कहा जा रहा है कि वह फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में हो सकते हैं। आनंद एल राय की तरफ से इस खबर की कोई आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं हुई है।

 

 

एजेंसी 

 

ब्रेकअप के बाद इस तरह संवारे ज़िन्दगी को 

बेदाग स्किन पाने और दाग धब्बे मिटाने के लिए अपनाये ये टिप्स  

सिलिकॉन,जिंक जैसे पोषक तत्वो का सेवन बढ़ाये आपका ग्लो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.