शाहरूख के साथ काम करेंगे धनुष

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:54:42 PM
dhanush Will work with Shah Rukh

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष किंग खान शाहरूख खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। धनुष ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत आनंद एल राय निर्देशित फिल्म रांझना से की थी । इसके बाद धनुष ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शमिताभ में काम किया । चर्चा है कि धनुष अब आनंद एल राय की फिल्म में शाहरूख के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

बड़बोली राखी ने अपने बयानों से इन सुपरस्टार्स का मज़ाक उड़ा,  कर दी हद पार 

आनंद एल राय की फिल्म में शाहरू.ख बौने के किरदार में दिखाई देंगे। शाहरू.ख इसको लेकर धनुष बहुत उत्साहित हैं। धनुष के इस फिल्म में काम करने की चर्चा हो रही है। धनुष आनंद एल राय के पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं। हिंदी दर्शकों में धनुष को लोकप्रिय बनाने में आनंद एल राय की फ़ल्मि रांझणा की भूमिका अहम रही है।

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने बच्चों के लिए संरक्षण समझौता किया

बताया जाता है कि जब उन्हें आनंद ने अपनी नई फिल्म में एक किरदार निभाने के लिए कहा तो वह तैयार हो गये। धनुष भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म के लिए कुछ दिनों से धनुष मुंबई आना-जाना कर रहे हैं। 

हालांकि अभी तक धनुष के किरदार को लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है,  कहा जा रहा है कि वह फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में हो सकते हैं। आनंद एल राय की तरफ से इस खबर की कोई आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं हुई है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.