शंघाई डिजनीलैंड में ‘पाइरेट्स ऑफ दि कैरिबियन 5’ के वर्ल्ड प्रीमियर पर डेप ने प्रशंसकों का मन मोहा

Samachar Jagat | Friday, 12 May 2017 04:11:11 AM
Depp wows fans at Pirates of the Caribbean 5 world premiere

शंघाई। हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने यहां शंघाई डिजनीलैंड में अपनी फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ दि कैरिबियन सैलाजार्स रिवेंज’ के वल्र्ड प्रीमियर पर शिरकत कर अपने प्रशंसकों का मन मोह लिया। फिल्म श्रृंखला ‘पाइरेट्स ऑफ दि कैरिबियन’ के सबसे लोकप्रिय किरदार कैप्टन जैक स्पैरो रेड कार्पेट पर भव्य तरीके से उतरे।

इससे पहले हर किसी के जेहन में यही सवाल था कि क्या डेप फिल्म के प्रीमियर में शिरकत करेंगे या नहीं। फिल्म को ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन डेड मेन टेल नो टेल्स’ नाम से भी बुलाया जा रहा है।

अपने पसंदीदा सितारे की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक घंटों से वहां इंतजार कर रहे थे और डेप के पहुंचने के साथ ही ‘जॉनी, जॉनी’ के नारे लगने लगें।

डेप ने रेड कार्पेट पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह शानदार है। मुझे यहां आकर एवं इस तरह का अनुभव कर बहुत खुशी हो रही है। यहां इतनी भीड़ देखकर मैं सोच रहा हूं कि हमें यहां और फिल्मेंं लेकर आना चाहिए।’’

इस मौके पर शंघाई डिजनी रिसोर्ट में फिल्म के दूसरे कलाकार - जेवियर बारडेम, ब्रेंटन थ्वाइट्स, काया स्कोडेलारियो, ज्योफ्री रश और ओरलैंडो ब्लूम भी मौजूद थे। पहली बार किसी हॉलीवुड फिल्म का यहां प्रीमियर किया गया।

फिल्म में खलनायक कैप्टन सैलाजार की भूमिका निभा रहे बारडेम को देखकर भी प्रशंसक अभिभूत थे और उन्होंने भी प्रशंसकों को मायूस नहीं किया, प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचाकर एवं उन्हें ऑटोग्राफ देकर खुश कर दिया।

जे रोनिंग और एस्पेन सैंडबर्ग द्वारा निर्देशित फिल्म 26 मई को दुनिया भर में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.