Waoo ! दीपिका पादुकोण अपने पिता को गिफ्ट करेंगी 40 करोड़ रुपये का शानदार फ्लैट

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 03:46:49 PM
deepika-padukone-gifts-rs-40-crore-flat-to-her-father

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मोस्ट टॉप और एक्सपेंसिव एक्ट्रेस में शुमार है। इनकी लग्ज़री लाइफ आम आदमी के लिए कल्पना करना भर है। महँगे गिफ्ट लेना और देना स्टार्स में आम चलन है।

खबर है कि  दीपिका पादुकोण ने भी एक एक्सपेंसिव गिफ्ट ख़रीदा है। दीपिका पादुकोण ने 40 करोड़ रुपये का एक आलीशान फ्लैट खरीदा है, जिसे वह अपने पिता को गिफ्ट करने जा रही हैं। यह फ्लैट उसी बिल्डिंग में है, जहां दीपिका खुद रहती हैं।

चिंकारा मामले में बढ़ी सलमान की टेंशन, SC दे सकता सरेंडर करने के आदेश

अब दीपिका ने अपने ही टॉवर में एक और फ्लैट बुक कराया है। इस फ्लैट का नंबर है 3001 और यह 30वें फ्लोर पर है। इस फ्लैट की कीमत लगभग 40 करोड़ रुपये हैं। 

खबरों के मुताबिक , प्रकाश पादुकोण को यह कॉम्प्लेक्स बेहद पसंद आया था। कॉम्प्लेक्स में काफी हरियाली है और अन्य सुविधाओं के साथ ही इसमें एक बैडमिंटन कोर्ट भी है। इसलिए दीपिका ने इसी  कॉम्प्लेक्स में एक फ्लैट अपने पिता को गिफ्ट किया जाए।

नागार्जुन-एक योद्धा : शूटिंग के दौरान साड़ी में लिपटी करिश्मा तन्ना गिर पड़ी 

वैसे बता दें कि दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावती' की तैयारियों में जुटी हुई हैं, जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगी। दीपिका के अलावा फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।

 

 

कहीं आप तो नहीं करते नहाने के दौरान ये 10 गलतियां, इन्हें करें अवॉइड

वजन घटाने के लिए सबसे आसान इलाज़ बस करना होगा ये... 

बदन दर्द को दूर भगाएं, अदरक और लहसुन का प्लास्टर लगाएं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.