दीपिका और आलिया को लेकर ये क्या बोल गए शहीद कपूर ! पढिये 

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 03:42:59 PM
deepika-padukone-alia-bhatt-are-fantastic-actors-says-shahid-kapoor

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पापा बनने के बाद अब जल्द ही काम की तरह लौटने वाले है। शाहिद जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू करने वाले है।

हाल ही में शहीद ने फिल्म में अपने को-स्टार दीपिका और आलिया भट्ट की खूब तारीफे की। शाहिद कपूर का कहना है कि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दोनों की अदायगी और उपलब्धियां कमाल की हैं।

Bigg Boss 10 : प्रियंका जग्गा और आकांशा के बाद अब नवीन हुए घर से बेघर !

शाहिद ने बताया कि पिछले कुछ सालों से कई एक्ट्रेस ने अपने करियर में ऊचाइयों को छुआ है। इनमें नरगिस, मधुबाला, माधुरी दीक्षित, काजोल और दीपिका और आलिया शानदार हैं और आप उनकी एक्टिंग से सीख सकते हैं। इसके साथ उनके काम का आनंद भी ले सकते हैं।

 500 -1000  नोट BAN से नाराज़ है ये एक्टर , PM के खिलाफ ट्विटर पर खोला मोर्चा 

शाहिद शनिवार को यहां फिल्म सिटी रिलायंस स्टूडियोज में आयोजित होने वाले लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड में पहुंचेंगे, जहां वो पिता बनने के बाद पहली बार प्रोग्राम को प्रेसेंट करेंगे। पुरस्कार समारोह के पहले संस्करण की मेजबानी के लिए शाहरुख खान, अर्जुन कपूर और करण जौहर जैसे कलाकार पहुंचेंगे।

 

 

महिलाएं सेक्स करने से पहले ऐसी कौनसी तैयारियां करती हैं, जाने ?

मुंह से बदबू न आती हो और भी ऐसी बाते है जो महिलाएं अपने पुरुष साथी से चाहती हैं, जाने ?

खूबसूरती निखारने के साथ बचाये पैसे भी अपनाये ये टिप्स 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.