शाहरूख की सहयोगी महिला पत्रकार का रिश्तेदार था मृतक

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 02:12:42 PM
deceased was a relative of the Shah Rukh colleague woman journalist

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरख खान ने वडोदरा स्टेशन पर हुए हादसे पर दुख जताते हुए इसे अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे 51 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उनकी संवेदनाएं मृतक के परिवार के साथ हैं। शाहरूख की एक झलक पाने के लिए कल रात वडोदरा स्टेशन पर भीड़ बेकाबू हो गई थी जिसमें एक व्यक्ति की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई।

वड़ोदरा के स्थानीय राजनीतिज्ञ फरहीद खान पठान की स्टेशन पर दिल का दौरा पडऩे से मृत्यु हो गई। मृतक एक महिला पत्रकार का रिश्तेदार था जो इसी ट्रेन से यात्रा कर रही थी और वह उससे मिलने आया था।

शाहरख ने यहां हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर संवाददाताओं से कहा, हमारी एक सहयोगी हमारे साथ यात्रा कर रही थीं। उनके एक करीबी वड़ोदरा में उनसे मिलने आए।

उन्हें दिल का दौरा पड़ा। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हमने यह सोचकर यात्रा शुरू की थी कि सब एक साथ जाएंगे, एक-दूसरे के साथ समय गुजारेंगे लेकिन जब हमारी एक सहयोगी ने ऐसी यात्रा के दौरान अपने एक करीबी को खो दिया तो हम सब दुखी हो गए।

शाहरूख ने कहा, प्रत्येक व्यक्ति की ओर से तथा हम सभी की संवेदनाएं पीडि़त परिवार के साथ हैं। वह सहयोगी वहां पहुंच गई हैं। मैंने उनसे बात की। मुझे लगता है कि एक या आधे घंटे में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहां परिवार के सदस्यों के साथ हमारे कुछ लोग हैं।

अपनी आगामी फिल्म रईस के प्रचार के लिए अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से कल रात वडोदरा स्टेशन पहुंचे अभिनेता शाहरख खान को देखने के लिए वहां एकत्र भारी भीड़ बेकाबू हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी घायल हो  गए। फिल्म के प्रचार के सिलसिले में शाहरूख मुंबई से दिल्ली रवाना हुए थे। 

जब ट्रेन स्टेशन पर रूकी तो भीड़ बेकाबू हो गई और उनमें से कुछ लोग खिडक़ी के शीशे पीटने लगे। पुलिस को स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

शाहरूख से मिलने के लिए क्रिकेटर इरफान और यूसुफ पठान भी वडोदरा स्टेशन पर मौजूद थे। इस घटना के बावजूद बड़ी संख्या में लोग रतलाम और कोटा स्टेशन पहुंच गए। प्रशंसकों को काबू में करने के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया।

शाहरख ‘रईस बाय रेल’ के प्रचार कार्यक्रम के तौर पर दिल्ली के लिए मुंबई सेन्ट्रल स्टेशन से सवार हुए थे। उनके साथ फिल्म के प्रोड्यूस रितेश सिद्धवानी, सनी लियोनी और निर्देशक राहुल ढोलकिया भी थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.