'डियर जिंदगी' का दूसरा पोस्टर और टीजर release

Samachar Jagat | Monday, 24 Oct 2016 01:59:23 PM
dear-zindagi-take-2-poster-out-shah-rukh-khan-alia-bhatt-good-conversations

नई दिल्ली। फिल्‍मकार गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'डियर जिंदगी' का दूसरा पोस्टर और टीजर जारी हो चूका है। शाहरुख और आलिया पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। ट्रेलर देख लगता है की फिल्म में शाहरुख खान और आलिया भट्ट की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। 

इस फिल्‍म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन्‍स  ने रेडचिलीज और होच के साथ मिलकर किया है। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। 

 पहले टीजर में शाहरुख आलिया को समुद्र से कबड्डी खेलना सिखा रहे हैं। दोनों स्टार्स साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं। दूसरे पोस्टर में शाहरुख और आलिया एक दूसरे को देख मुस्कुरा रहे हैं। 

करण जौहर ने इस फिल्म के दूसरे टीजर को ट्विटर पर शेयर किया है। आलिया भट्ट ने ट्विटर पर अपनी दूसरा पोस्टर शेयर किया। 

बता दें आलिया 'डियर जिंदगी' में कई चार लड़कों का डेट करती हुई नजर आएंगी।  इनके किरदार आदित्य रॉय कपूर, अली जफर, कुणाल कपूर और अंगद बेदी ने निभाए हैं। शाहरुख फिल्म में आलिया के मेंटर के रूप में नजर आएंगे, जो उन्हें प्यार के असली मायने समझाएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.