'दंगल गर्ल' सान्या ने बताया उनकी रील और रियल लाइफ में क्या है फर्क

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Dec 2016 12:09:08 PM
dangal girl Sanya malhotra said the difference in her reel and real life

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में पहलवान बबिता कुमारी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने कहा कि वह वास्तविक जीवन में प्रतिस्पर्धी नहीं हैं। सान्या ने कहा, “पहलवान बबिता कुमारी से उलट मैं असल जिंदगी में प्रतिस्पर्धी नहीं हूं। मैं ध्यान केंद्रित करने वाली शख्स हूं, जो संतुष्टि पाने की कोशिश कर रही है। जीतना मेरे लिए इतना जरूरी नहीं है।”

हालांकि, वह बबिता की किरदार से काफी जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा, “बबिता की तरह मैं भी अपने घर में सबसे छोटी हूं और पिता के साथ मेरा अच्छे संबंध हैं, इसलिए इस भूमिका के साथ मेरे भावनात्मक संबंध है।” असली बबिता से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा, “मैं हैरान थी। वे (गीता फोगल और बबिता कुमारी) असली हीरो हैं, वे चैंपियन हैं। हमने उनके वीडियो देखे और असल जिंदगी में उनसे मुलाकात की। यहां तक की बबिता प्रशिक्षण सत्र में भी आईं।” 

Birthday special : पत्नी कृष्णा को सफ़ेद साड़ी में देखना पसन्द करते थे राजकपूर, पढिये और भी खास बातें....

आमिर खान के साथ काम करने पर सान्या ने बताया कि, आमिर को देखकर और सामाजिक मुद्दों पर उनके विचार और नजरिए ने मुझे प्रभावित किया है। मुझे लगता है कि इसने मुझे बेहतर इंसान बनाया है।” इसके अलावा सान्या ने बताया कि वह इम्तियाज अली, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा जैसे निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हैं।

2017 में कथित बॉयफ़्रेंड संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी सोनम कपूर ?

बात दें आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगाट की बायोपिक है, जिसने अपनी बेटियों को नेशनल महिला पहलवान बनाया है। ये फिल्म 23 दिसम्बर को सिनेमाघरों  में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के प्रचार में आमिर की बेटी इरा खान भी अपने तरीके से सहयोग कर रही है। 

 

जींस को हर वक्त नया बनाए रखने के लिये अपनाएं ये तरीके

भारत में सर्दियों के मौसम में गोवा है सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थल

दाग-धब्बे हटाने के लिए रात में सोने से पहले लगाएं नीबू और गुलाबजल

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.