दंगल 2016: जानिए कौन बनेगा सुल्तान-आमिर या सलमान?

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 06:13:17 PM
dangal 2016 Who will be the Sultan aamir or Salman

नई दिल्ली। इन दिनों मनाली में अपनी अगली फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग के दौरान ही सलमान ने दंगल का ट्रेलर देखा। सूत्रों की मानें, तो ट्रेलर देखकर सलमान ने कहा कि फिल्म के कुछ सीन तो बिल्कुल उनकी फिल्म सुल्तान से मिलते-जुलते हैं। दंगल में आमिर ने भी हरियाणवी में बात की है, जबकि सुल्तान में सलमान खान भी हरियाणवी बोलते ही नजर आए थे। साथ ही अखाड़े में कुश्ती और स्कूटर चलाने के कुछ सीन भी सुल्तान से काफी मेल खा रहे हैं।

पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुल्तान का ट्रेलर देख कर आमिर डर गए थे, क्योंकि सुल्तान और दंगल में काफी चीजें मिलती-जुलती थीं। इसके बाद आमिर ने दंगल की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी किया था। पिछले इंटरव्यू में जब सलमान से पूछा गया कि आमिर तो सुल्तान का ट्रेलर देखकर डर गए हैं, तो इस पर सलमान ने कहा भी था, उन्हें डरने की क्या जरूरत है। उनके पास दंगल है। मैंने उनकी स्क्रिप्ट पढ़ी है। वो बहुत अच्छी है।

मुझे मौका मिलता तो मैं पहले सुल्तान करता, फिर सुल्तान का दंगल। वहीं जब मुंबई फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे आमिर से इस बारे में पूछा गया, तो उनका कहना था कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। जब लोग फिल्म देखेंगे, तो खुद समझ जाएंगे।

लेकिन, अगर हम बात कमाई की करें तो 2016 में कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्मों में फिलहाल सलमान खान ही सुल्तान हैं। कोई भी फिल्म उनके आगे टिक नहीं पाई है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि साल की सबसे बड़ी हिट इस बार सलमान खान के नाम ही होगी।

लेकिन सलमान को उनके ही अंदाज में चुनौती देने दिसंबर में आ रहे हैं आमिर खान। उनकी फिल्म के क्रेज का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दंगल के ट्रेलर ने सबसे ज्यादा हिट्स का रिकॉर्ड बनाया, फिर आमिर की फिल्में हर लिहाज से बेहद मजबूत होती हैं। ऐसे में उम्मीद यही है कि कमाई के अखाड़े में टॉप पोजिशन के लिए सलमान और आमिर में जबरदस्त दंगल होने वाला है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.