यूरोप एमटीवी म्यूजिक अवार्ड्स प्रोग्राम में दीपिका की ड्रेस का बना मज़ाक 

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 10:11:13 AM
daily-mail-calls-deepika-padukones-mtv-ema-look-bollywood-blunder-and-they-seem-to-have-got-it-wrong-again

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुंच चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में  इंटरनेशनल लेवल पर एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स प्रोग्राम में शामिल हुई। दीपिका के लिए इस शो में जाना ऐतिहासिक उपलब्धि से कम नहीं होगा। क्योंकि इस अवार्ड समारोह में शिरकत करने वाली दीपिका पहली बॉलीवुड अभिनेत्री हैं।  

लेकिन इसी समारोह के दौरान पहनी गई उनकी पोशाक के लिए दीपिका की आलोचना भी हो रही है। दीपिका ने इस समारोह में हरे रंग की पोशाक पहनी हुई थी.डेली मेल' की वेबसाइट पर प्रसारित रिपोर्ट में दीपिका को समारोह में सबसे खराब पोशाक पहन कर आने वाली हस्तियों में शुमार किया गया है। 

हिलेरी क्लिंटन का समर्थन करने वालों में इस अभिनेता का भी जुड़ा नाम, Twitter पर किया विश

इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण को 'बॉलीवुड ब्लंडर' की संज्ञा दी जा रही है। दीपिका के लुक पर डेली मेल ने लिखा है, "इंडियन एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, लेकिन उनकी गहरे झील सी हरी ब्रालेट और स्कर्ट का तालमेल उनके फिगर पर जंच नहीं रहा है और उनकी खूबसूरती को निखारने में बिल्कुल सफल नहीं रहा।"

टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की शूटिंग शुरू, अक्षय - भूमि ने ली टॉयलेट सेल्फी 

इतना ही नहीं, डेली मेल ने एक रेस्टोरेंट में सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविक के साथ दिखाई दीं दीपिका को पहचानने से इंकार तक कर दिया था। मिरर' की वेबसाइट पर कहा गया है, "दीपिका अवार्ड समारोह में रेड कार्पेट पर जो पोशाक पहनकर आईं, वह किसी विशाल परदे के जोड़े जैसा लग रहा था। "

 

 

 

 

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा

सिंगल होना भी है काफी स्पेशल....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.