'क्राइम पेट्रोल' के अभिनेता कमलेश पांडे ने खुद को गोली मार की ख़ुदकुशी

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Dec 2016 01:49:21 PM
crime-patrol-actor-kamlesh-pandey shoot hilself

जबलपुर। टीवी का पॉपुलर सीरियल 'क्राइम पेट्रोल' के अभिनेता कमलेश पांडे ने खुद को गोली से उड़ा कर अपनी जान दे दी है। मध्य प्रदेश के जबलपुर में कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके 38 साल के कलाकार कमलेश पांडे ने सोमवार की देर रात को खुद को गोली मार ली। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले अंजनी चतुर्वेदी के निवास पर कमलेश सोमवार की रात को पहुंचे, कमलेश रिश्ते में अंजनी के साढ़ू थे। वह नशे की हालत में थे, उन्होंने पहले हवा में फायर की, उसके बाद खुद को गोली मार ली।अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Birthday special : पत्नी कृष्णा को सफ़ेद साड़ी में देखना पसन्द करते थे राजकपूर, पढिये और भी खास बातें....

अंजनी चतुर्वेदी की बेटी पूजा चतुर्वेदी ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा कमलेश सोमवार की देर रात को उसके घर आए थे, नशे में थे और उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ झगड़ा किया, उसके बाद छत पर जाकर बिना लाइसेंस की रिवाल्वर से गोली चलाई। 

2017 में कथित बॉयफ़्रेंड संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी सोनम कपूर ?

कमलेश के हाथ में रिवाल्वर देखकर किसी की उनके पास तक जाने की हिम्मत नहीं पड़ी। फिर  रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। उन्हें कार से मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बता दे कमलेश 'क्राइम पेट्रोल'सहित 'ये हैं मोहब्बते', 'काला टीका', 'टशन ए इश्क', 'दीया और बाती' जैसे कई सेरिअल्स में काम कर चुके हैं। 

 

ड्रायर में इन वस्तुओं को न डालें

घरेलू रद्दी से ऐसे बनाएं सुन्दर क्राफ्ट

छोटे बच्चों को गिफ्ट देते समय रखें इन बातों का ख्याल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.