रणवीर और दीपिका में सरेआम किया किस , ब्रेकअप की अटकलों पर लगा विराम 

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 08:45:32 AM
controversy-ranveer-and-deepika-spotted-kissing-each-other-publicly

मुंबई। कथित तौर पर गर्लफ्रेंड - बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलग होने की अटकले लगाई जा रही थी। लेकिन हाल ही में दोनों को एक कार शोरूम में प्यार से किस करते देखा गया।

यह कार शोरूम दीपिका के घर के नजदीक स्थित है और मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक दोनों डिसाइड कर रहे थे कि कौन सी कार खरीदनी है। इस दौरान रणवीर और दीपिका को देख लगा ही नहीं कि उनके बीच ऐसा-वैसा कुछ हुआ है।

शाहरूख खान दुबई पर्यटन का प्रचार करेंगे

रणवीर और दीपिका हाथों में हाथ डाले नजर आए एक दूसरे को किस भी कर लिया। वहां मौजूद पब्लिक भी परवाह नहीं की। अब उनके बीच ब्रेकअप की अटकलों पर विराम लग जाना चाहिए।

वहीं दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो रणवीर जहां इन दिनों आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बेफिक्रे' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, वहीं दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में व्यस्त हैं।

'ऐ दिल है मुश्किल' 100 करोड़ क्लब में हुयी शामिल

इसमें वो हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आएंगी। वहीं रणवीर और दीपिका जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। 

 

 

 

अपनी बेहद बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर धमाल मचा रही यह मैथ टीचर- देखें तस्वीरें

जाने! प्रेगनेंसी के अलावा और किन कारणों से रूकते है पीरियड्स

बालों के कलर को अधिक समय तक बनाए रखने के उपाय

ये है भारत के बेहतरीन शेफ जिनके हुनर बोला करते है...

टीवी ,मोबाइल की जीवन शैली से बच्चों के दिल को खतरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.