अब इस फिल्म में भी देखिये कालेधन की लड़ाई !

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 02:27:00 PM
commando-2-is-based-on-black-money

मुंबई। हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काले धन को खत्म करने के लिए हाल ही में ऐतिहासिक कदम उठाया। पीएम ने 500 और1000 के नोट बैन कर दिए है। विपुल की अपकमिंग फिल्म ‘कमांडो 2’ भी काले धन पर आधारित बताई जा रही है। ‘फोर्स 2’ के बाद उनकी फिल्म कमांडो का सीक्वल ‘कमांडो 2’ आने वाला  है। 

'कहानी 2' में बेहद ख़ास किरदार में नज़र आएंगे अर्जुन रामपाल

यह फिल्म भी काले धन पर बनी है। हालाँकि इसकी कहानी निर्देशक देवेन भोजानी,रितेश शाह और विपुल ने आज से दो साल पहले लिखी थी। पीएम के मौजूद फैसले और फिल्म की कहानी का मैच होना, फिल्मकार इसे एक इत्तेफ़ाक़ ही मान रहे है। देवेन ने कहा कि रितेश ने उन्हें सुझाव दिया था कि क्यों न काले धन पर फिल्म बनाई जाए। वह पीएम मोदी के फैसले पर कहते हैं, “पूरे देश की तरह उनका परिवार भी प्रधानमंत्री के फैसले से उतना ही हैरान है, जितने देश के अन्य लोग हुए हैं। ”

Funny Imagine : बाबु राव आप्टे पर आयी नोट बदलवाने की आफत, जानें बाकी ने क्या किया ?

फिल्म में भी एक प्रधानमंत्री हैं, जो देश में बदलाव लाना चाहता है। विपुल ने कहा कि वह मोदी के इस फैसले से खुश हैं।  यह एक दूरदर्शी सोच है और हमें इस सोच में प्रधानमंत्री का साथ देना होगा। 

निर्देशक ने कहा फिल्म के हीरो विद्युत जामवाल फिल्म में काले धन को वापस लाने के लिए मशक्कत करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म की रिसर्च के दौरान उन्हें पता चला कि काला धन कैसे बनता है और कैसे वह देश से गायब किया जाता है।  फिल्म में यह दर्शाया गया है कि काला धन एक देश से दूसरे देश में भेजा जाता है। ‘कमांडो 2’ छह जनवरी, 2017 को रिलीज होगी। 

 

 

गर्भावस्था के दौरान मोटापा प्रसव में जोखिम भरा साबित होता है 

अगर  आप मोटे हो रहे है तो अपनाये ये नुस्खे 

महिलाएं सेक्स करने से पहले ऐसी कौनसी तैयारियां करती हैं, जाने ?

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.