फोर्ब्स सूची :आमिर से भी पॉपुलर कपिल शर्मा,कमाई के मामले में रणवीर सिंह को पछाड़ा 

Samachar Jagat | Friday, 23 Dec 2016 03:11:41 PM
comedian-kapil-sharma-is-popular-than-dangal-aamir-khan

नई दिल्ली। पॉपुलैरिटी के मामले में कपिल शर्मा ने आमिर खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है। जी हाँ ! ये हम नहीं फोर्ब्स सूची कह रही है। फोर्ब्स इंडिया मैगजीन ने इस साल 2016 की 100 पॉपुलर सिलेब्स लिस्ट जारी की है जिसमे कपिल 7वें पायदान पर हैं। इस लिस्ट में पिछले साल कपिल 27वें नंबर पर थे। 

कमाई के मामले में भी कपिल, आमिर खान , रणवीर सिंह और ए आर रहमान से आगे हैं। कमाई के लिहाज से कपिल पिछले साल 51वें पायदान पर थे लेकिन इस साल वो 11वें पायदान पर पहुंच गए हैं। उनकी कमाई 30.17 करोड़ रुपये बताई गई है, जो कि पिछले साल 15 करोड़ रुपये थी।

Watch Video : अरिजीत सिंह की आवाज में सुनिए 'ओके जानू' गाना 'इन्ना सोड़ा' 

बता दें कपिल ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो जो कलर्स चैनल पर प्रसारित होता था , वहा से शुरुआत की थी कुछ विवाद के बाद कपिल नए शो छोड़ दिया था। बाद में  उन्होंने सोनी टीवी पर अपनी टीम के साथ एक नया शो 'द कपिल शर्मा शो ' शुरू किया। इस शो से कपिल को काफी पॉपुलरटी मिली है। 

दूसरे कमिडियन,भारती सिंह और कृष्णा खुराना को भी लिस्ट में जगह तो मिली है लेकिन काफी पीछे। भारती जहां 98वें पायदान पर हैं, वहीं कृष्णा को सबसे आखिरी यानी 100वां स्थान मिला है।

दंगल के ये दमदार डायलॉग जगा देंगे आपमें कुछ कर गुज़रने का जज़्बा 

कपिल 2015 में फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से बॉलीवुड में एंट्री कर चुके है। उनकी दूसरी फिल्म जल्द आने वाली है। कपिल फिलहाल इस दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। 
 

निम्बू के छिलके का चमत्कारी गुण, जानिए कैसे

जिन्हें नींद नहीं आती, वो जानें 30 सेकेंड में सोने की ये तकनीक

जानिए किन कारणों से नहीं पीटना चाहिए अपने मासूम बच्चे को



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.