कॉफी विद करण: खान ब्रदर्स ने जमकर धमाल मचाया

Samachar Jagat | Monday, 12 Dec 2016 12:57:50 PM
Coffee With Karan salman khan sohail khan arbaaz khan

मुंबई। इस रविवार कॉफी विद करण के एपिसोड में इस बार सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान कॉफी विद करण में करण जौहर के मेहमान बनकर आए थे। तीनों भाइयों ने शो में जमकर मस्ती की और कई दिलचस्प खुलासे भी किए। इस शो में तीनों भाइयों ने अपने परिवार के बारे में एक खास बात भी बताई। उन्होंने बताया कि हमारा परिवार काफी दिनों तक दो कमरे के घर में रहता था। जिसमें हम तीनों भाई एक ही कमरा शेयर करते थे। सलमान ने कहा कि हमारे बीच इतनी नजदीकियां थीं कि हम तीनों एक दूसरे के अंडरवियर भी शेयर करते थे।

सलमान की इस बात से अरबाज खान शर्मिंदा हो गए और इस बात को झुठलाने की कोशिश करने लगे, मगर सोहेल भी सलमान का साथ देते हुए दिखे।  करण ने सलमान से उनकी वर्जिनिटी के बारे में भी सवाल पूछ लिया। करण ने सलमान से कहा, पिछली बार जब आप इस शो में आए थे तो आपने कहा था कि आप वर्जिन हैं। सलमान ने बिना देर करते हुए झट से जवाब दिया। उन्होंने कहा, कुछ भी बदला नहीं है। 

सलमान ने यह सवाल फिर करण पर भी दाग दिया। इस पर करण ने जवाब देते हुए कहा, मेरा भी कुछ नहीं बदला है। सलमान खान ने कहा कि वो अपने पिता से बहुत डरते थे क्योंकि बड़े होने तक उनके पिता उन्हें उनकी गलतियों के लिए मारा करते थे। सोहेल खान ने बताया कि एक बार उनके पिता सलीम खान ने उनसे कहा कि बेटा दुनिया में सिर्फ एक सलमान खान है। मैं तीन नहीं पैदा कर सकता। आखिर में अरबाज ने कहा कि वाकई में सलमान को उनके पिता की जरूरत सबसे ज्यादा थी।

शो में करण ने सलमान से पूछा की वो किस एक्ट्रेस से शादी कर साथी बनाना चाहते हैं? किससे दोस्ती करना पसंद करेंगे? करण के इस सवाल पर सलमान ने कहा, मैं आपको जरूर बताऊंगा कि मैं किससे शादी करूंगा और किसे अपना साथी बनाऊंगा, लेकिन हां मैं दोस्ती कट्रीना कैफ के साथ रखना पसंद करूंगा।

गौरतलब है कि एक समय में सलमान और कट्रीना के अफेयर की जमकर खबरे आईं। दोनों के ब्रेकअप के बाद कट्रीना, रणबीर कपूर के साथ सिरियस हो गईं। अफसोस ये रिलेशनशिप भी ब्रेकअप की कगार पर पहुंच गया। खैर अब सलमान के इस बयान के बाद कि वो कट्रीना से दोस्ती रखना पसंद करेंगे, इससे तो यही लगता है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.