Coffee With Karan : आलिया ने शाहरुख़ को हरा जीता जीके राउंड

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 09:52:34 AM
Coffee With Karan Alia bhatt won the GK Round Shahrukh fail

नई दिल्ली।  करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' शुरु हो चुका है। हर बार से अलग इस शो में सेगमेंट मजेदार रहा है। इस सीज़न में करण के पहले मेहमान बने शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने सवालों के काफी मज़ेदार जवाब भी दिए। साथ ही आलिया ने शाहरुख़ को हरा जीके राउंड भी जीत लिया। 

आलिया की इस जीत को ऐतिहासिक बताते हुए करण जौहर ने कहा, 'यह वाकई में ऐतिहासिक है कि देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं जानने की वजह से जिस लड़की का इतना मजाक उड़ाया गया, जिसे कई बार शर्मिंदा होना पड़ा आज उसने शाहरुख खान को हराकर यह क्विज जीत लिया है। वही शाहरुख़ अपनी हार पर 
शर्मिंदा नज़र आये।  

Happy Birthday : बहुमुखी प्रतिभा के धनी है अभिनेता कमल हासन

क्विज का विनिंग प्राइज लेते हुए आलिया ने कहा, 'प्रणब मुखर्जी, अब तक के सबसे अच्छे राष्ट्रपति होने के लिए शुक्रिया. और मेरी जिंदगी बदलने के लिए भी।'

शो के पहले सेगमेंट में करण जौहर ने आलिया भट्ट और शाहरुख खान से उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। आलिया के अफेयर्स और अपने परिवार को लेकर शाहरुख खान के पज़ेसिवनेस को लेकर बात की। इस सेगमेंट में वैसे तो कोई नई बात निकलकर सामने नहीं आई लेकिन शाहरुख खान से हमें एक नया शब्द ज़रूर सीखने को मिला- डिमोशनल। 

राजनीति के क्षेत्र में नहीं आना चाहती हैं नेहा शर्मा

इस बार रैपिड फायर में एक नई चीज जोड़ी गई है जिसमें साथ में आए सितारों को एक-दूसरे की तरह जवाब देना होता है। हालांकि, आप एक दिन आप फलां सितारे के रूप में उठे तो क्या करेंगे? किल, मैरी, हुक अप और सितारों की रैंकिंग जैसे सवाल करण इस सीज़न में भी पूछते नज़र आएंगे।  और... इस सीज़न का हैम्पर बेहद भारी, खूबसूरत है, इसमें कई मज़ेदार चीज़ें हैं।  हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख खान ने करण का कॉफी हैम्पर जीता, इस पर करण ने उन्हें कहा कि पिछले सीज़न में आते तो यह आपका पांचवा हैम्पर होता। 

 पिछले सीज़न की तुलना में आलिया भट्ट काफी सुलझी हुई और समझदार नज़र आईं. उन्होंने न केवल वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के साथ कभी भी रिलेशनशिप में रहने की बात का खंडन किया बल्कि यह भी बताया कि 16 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड बनाया था। लेकिन जो सबसे अच्छी बात रही वह यह कि आलिया के सामान्य ज्ञान (जीके) में काफी सुधार हुआ है। शो के कॉफी क्विज़ राउंड में आलिया ने शाहरुख खान को हरा दिया। 

 

 

 

 

पिता की भूमिका होती है अहम बच्चे के विकास में

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.