23 साल बाद 'चंद्रकांता' की वापसी में नज़र आएँगी कृतिका कामरा

Samachar Jagat | Monday, 16 Jan 2017 01:54:33 PM
'Chandrakanta' will come back After 23 years with Kritika Kamra

मुंबई। प्रोड्यूसर निखिल सिन्हा 'चंद्रकांता' शो ला रहे हैं। इसकी चर्चा हर कोई कर रहा हैं। आखिर करे भी क्यों ना? यह सीरियल 23 साल बाद फिर से वापसी जो कर रहा हैं। इससे पहले यह सीरियल दूरदर्शन पर प्रसारित हो चूका हैं। 

अपनी किताब की सफलता के लिए ऋषि कपूर पहुँचे तिरुपति के द्वार 
अब एक बार फिर 23 साल बाद यह सीरियल आपकी याद ताजा करने के लिए आ रहा है। इस बार चंद्रकांता के रूप में निर्माता निखिल ने मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा को फाइनल किया है।

अब नयी खबर यह है कि शो में और भी दो कलाकारों की एंट्री हो चुकी हैं। यह स्टार कोई और नहीं, बल्कि गौरव खन्ना और चंदन आनंद हैं। उन्हें शो में कुरूर सिंह वाला किरदार निभाने का मौका मिलने जा रहा है। शो के लिए भव्य सेट के निर्माण की तैयारी चल रही है। यही नहीं शो में कलाकारों के कॉस्टयूूम को लेकर भी काफी तैयारियां हो रही हैं।

मेरे बेटो ने किसी भी महिला के साथ बदतमीज़ी की तो 'सर काट दूंगा'- शाहरुख़ खान 
खबरों की मानें तो एकता कपूर भी चंद्रकांता का रिमेक लेकर आने वाली हैं। लेकिन एकता ने अभी तक चंद्रकांता के चेहरे को फाइनल नहीं किया है। निखिल का शो 'लाइफ ओके' पर प्रसारित होगा वहीं एकता का शो 'कलर्स' पर प्रसारित होगा। 

चंद्रकांता के रोल के लिए चुने जाने पर कृतिका ने बताया कि मुझे पता नहीं था कि एकता भी इसी सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने वाली हैं। जब मैंने इसका टीजर देखा तब मुझे इसके बारे में जानकारी हुई। उन्होंने कहा कि एकता ने मुझे कई सीरियल्स में कास्ट किया है। इसलिए इस सीरियल को मैं अपने और एकता के बीच किसी भी तरह के कॉम्पटीशन के रूप में नहीं देखती हूं। यह कॉम्पटीशन शो के निर्माता या चैनल के बीच होगा ना कि मेरे और एकता के बीच। 

कृतिका चंद्रकांता के लिए अपने लुक पर पुरी मेहनत कर रही हैं। बता दें कि चंद्रकांता दूरदर्शन में 1994 से 1997 तक प्रसारित हुआ था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.