2016 : पूरे साल रहा इनका जलवा ,सोशल मीडिया में छाए रहे ये Star Kids

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2016 03:58:40 PM
celebs kids social media fans follwing

यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में पुरे साल मूवीज, एक्टर एक्ट्रेस से जुडी कॉन्ट्रोवर्सी , लाइफ, अचीवमेंट, सुर्ख़ियों में बने रहते है। लेकिन सॉइल मीडिया के ज़माने में स्टार किड्स भी अपने पेरेंट्स के जितने पॉपुलर होते जा रहे है।

अब सिर्फ यहां सुन पाएंगे दंगल सांग, 83 वेबसाइटों को कोर्ट ने किया !

सोशल मीडिया में इनकी जबरदस्त फैन्स फॉलविंग है। इनकी पिक्स ट्रेंड करती है। तो आइये देखते है इस साल कौन कौन से सेलेब्स किड्स की सोशल मीडिया में रही धूम....

जानिए ! क्यों साल 2016 के खत्म होने से खुश है कंगना रनौत ?  

अब्राहम 
सोशल मीडिया में अब्राहम की फैन्स follwing पापा शाहरुख़ खान से काम नहीं है। अब्राहम पापा और फॅमिली के साथ हर जगह स्पॉट किये जाते है। शाहरुख़ खुद भी बेटे के साथ बिताये छोटे छोटे मोमेंट शेयर करते रहते है। 

आराध्या बच्चन
ऐश्वर्या राय -अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या बच्चन की फैन फॉलविंग भी कुछ कम नहीं है। वो भी सोशल मीडिया की तो मोस्ट सेलेब किड है। 

आहिल
इसी साल मार्च में जन्मे सलमान खान के भतीजे आहिल मामू सलमान के साथ मस्ती करते हुए सॉइल मीडिया में छाये रहते है। 

नितारा 
ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की बेटी नितारा की फोटो कम ही शेयर करते है। कुछ वक़्त पहले ही नितारा की क्लियर फेस फोटो पपराजियों ने कैमरे में कैद की थी। फैन्स भी नितारा की एक झलक पाने को उत्सुक रहते है। 


 
आज़ाद 
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे आज़ाद खान भी सोशल मीडिया के मोस्ट पापुलर सेलेब किड है। आज़ाद अधिकतर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर नज़र आते रहते  है। 

सारा अली खान
सैफ अली खान और अमरता सिंह की बेटे सारा अली इस साल की मोस्ट टॉप सर्च में से एक है। सारा के डेब्यू की खबरों से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है। उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनके ग्लैमरपिक्स से भरा पड़ा है। 

नव्या नवेली नंदा

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता नंदा बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा की सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन्स फॉलविंग है। हर को कोई उनके डेब्यू का इंतज़ार कर रहा है। नव्या आये दिन अपनी पार्टी पिक्स और हॉलीडेज़ और फ्रेंड्स के साथ मस्ती के फोटोज शेयर करती रहती है। उनका बोल्ड और ग्लैमर अंदाज़ मीडिया में छाया रहता है। 

जाह्नवी कपूर 
श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी जल्द डेब्यू करने वाली है। उनका भी खूबडूसरत और ग्लैमर लुक सोशल मीडिया में खूब ट्रेंड करता है। 

 

Read More : 
 

जींस को हर वक्त नया बनाए रखने के लिये अपनाएं ये तरीके

भारत में सर्दियों के मौसम में गोवा है सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थल

दाग-धब्बे हटाने के लिए रात में सोने से पहले लगाएं नीबू और गुलाबजल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.