Big Boss 10- बिग बॉस का बवाल उबलता जा रहा हैं, सलमान, स्वामी और सीईओ राज नायक पर केस दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 10:23:46 AM
case registered against the contestant swami om, host salman khan, CEO ram nayak

मुंबई। बिग बॉस सीज़न 10 शुरू से ही विवादों में रहा हैं वही इस सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेन्ट आये जिससे इसका विवाद ओर बढ़ गया। बिग बॉस कंटेस्टेन्ट स्वामी ओम शुरू से ही अपने बर्ताव से लोगों के दिल में जगह नहीं बना पाए थे। वही बिग बॉस के घर से बहार करने के बाद भी उनके बर्ताव में कोई सुधार नहीं आया। 

Big Boss-10 कंटेस्टेन्ट प्रियंका जग्गा ले सकती हैं बॉलीवुड में एंट्री
 

स्वामी ओम को घर से बहार निकाले जाने के बाद उन्होंने सलमान खान और कई कंटेस्टेन्ट के बारे में अनशन बोला। वही अब बिग बॉस पर खतरे की घंटी लटक चुकी हैं। अब मामला गरमा गया हैं। सलमान खान एक बार फिर संकट में आ गए हैं। हालही सलमान को जोधपुर हाई कोर्ट से बरी किया गया था लेकिन फिर से उनपर केस दर्ज कर दिया गया हैं। क्योंकि अब बिग बॉस का तजा विवाद यह है की उत्तर प्रदेश के बरेली में 'बिग बॉस' के होस्ट सलमान ख़ान, एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम और कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक के खिलाफ एक केस रजिस्टर्ड कराया गया है।

सभी पर अश्लीलता को बढ़ावा देने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। इस मामले में अनिल द्विवेदी नाम के वकील की याचिका पर 18 जनवरी को बरेली के चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट कुसुमलता राठौर की कोर्ट में केस दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील अनिल द्विवेदी ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह रियलिटी शो बेहूदगी को बढ़ावा दे रहा है और इसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है।

ख़बरों के मुताबिक, वकील ने कहा है की जिस लिबास में स्वामी ओम को दिखाया गया हैं और संत का नाम दिया गया हैं तो शो में स्वामी मांस कैसे खा सकते हैं इससे सीधे सीधे हिन्दू धर्म को ठेस पहुँचाया जाए रहा हैं। वही अन्य संतो की गरिमा पर भी ठेस पहुँचाया जा रहा हैं। 

एडवोकेट अनिल द्विवेदी ने इस मामले में कोर्ट से स्ट्रिक्ट एक्शन की मांग की थी जिसके बाद कोर्ट ने सलमान, स्वामी और नायक के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है। इस मामले की सुनवाई के लिए चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट कुसुमलता राठौर ने 13 फरवरी की तारीख तय की है।

1600 किलोमीटर की दुरी तय कर अक्षय से मिलने पंहुचा ये शख्स 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.