'ब्रॉडकास्ट इंडिया शो' में 36 देशों की 590 कंपनियों ने हिस्सा लिया

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2016 01:01:30 PM
Broadcast India Show participated 590 companies in 36 countries

मुंबई। करीब 36 देशों की 590 कंपनियों ने यहां हाल ही में आयोजित हुई तीन दिवसीय प्रदर्शनी 'ब्रॉडकास्ट इंडिया शो 2016 में संचार और फिल्म उद्योग से संबंधित नये उपकरणों का प्रदर्शन किया। 

फिल्म उद्योग और संबंधित क्षेत्रों के संबंधित करीब 20,000 लोगों ने प्रदर्शनी का दौरा किया। इस प्रदर्शनी का आयोजन यहां पिछले 26 वर्षों से किया जाता रहा है। 

प्रदर्शनी के आयोजक, साईकॉम ट्रेड फेयर्स एंड एग्जिबिशन की तरफ से यहां जारी एक विज्ञप्ति में आज बताया गया कि कि 'ब्रॉडकास्ट इंडिया शो' में फिल्मों, टेलीविजन, 3-डी, ब्राडकास्टिंग, डिजिटल सिनेमा और मोबाइल से संबंधित पूरी दुनिया के प्रसिद्ध ब्रांडों के उपकरणों को प्रदर्शित किया गया। 

विज्ञप्ति में बताया गया कि प्रदर्शनी के दौरान, 20 से 22 अक्तूबर तक दो दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें 26 वक्ताओं ने ब्रॉडकास्ट प्रौद्योगिकी एवं संबंधित विषयों में अत्याधुनिक विकास से जुड़े शोधपत्र पेश किए।

साईकॉम ट्रेड फेयर्स की निदेशक कविता मीर ने कहा, ''हमने पिछले वर्षों की तुलना में इस वर्ष प्रदर्शनी में आने वाले लोगों और प्रदर्शकों के बीच अधिक सक्रिय भागीदारी देखी।''

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.