लौट के आ रहे हैं पुराने दौर के ये सुपरस्टार्स, क्या फिर हासिल कर पायेंगे वो मुकाम?

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2017 02:56:28 PM
Bollywood stars are comeback to the silver screen this year

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे है जिन्होंने अपनी एक्टिंग, डांस, डॉयलान से दर्शको के दिलों पर राज किया। इन स्टार्स ने काफी लंबे समय पहले सिल्वर स्क्रीन को अलविदा कह दिया। पर एक बार फिर सेे वो बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। आइये हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताते हैं जो इस साल कमबैक कर रहे हैं-

(1) श्रीदेवी 


70 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी ने लगभग 80 से ज्यादा तेलुगु, 70 हिंदी, 70 तमिल, 26 मलयालम और 3 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। 1997 की फिल्म जुदाई के बाद साल 2012 में इंग्लिश विंग्लिश से बॉलीवुड में कमबैक किया। अब श्रीदेवी फिल्म मॉम से बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रही हैं। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी।

(2) रवीना टंडन


90 के दशक की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन 1991 से लेकर अब तक 80 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। रवीना काफी लंबे अरसे बाद शोभना 7 नाइट्स से इंडस्ट्री में वापसी की और एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखने वाली है। वह फिल्म मातृ द मदर से वापसी कर रही हैं। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

(3) करिश्मा कपूर


करिश्मा कपूर और गोविंदा की जोड़ी किसे नहीं पसंद थी। इन्होंने 90 के दशक में कई हीरो के साथ काम किया। लेकिन कुछ कारणों से फिल्मों से दूरी बना ली खैर, अब करिश्मा एक बार फिर ‘जुड़वा-2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। 

(4) मनीषा कोइराला


90 के दशक की अभिनेत्री मनीषा कोइराला अपने दौर की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उनके कई किरदार दर्शकों को आज भी याद हैं। अब मनीषा राजकुमार हिरानी की फिल्म जो कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित है, उससे कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाएंगी।

(5) रानी मुखर्जी


‘मर्दानी’ में अपने एक्शन से सबको चौकाने वाली 90 के दशक की अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। रानी सिद्धार्थ मल्होत्रा की अगली फिल्म 'हिचकी' में दिखेंगी। फिल्म में रानी मेन लीड में होंगी।

(6) गोविंदा


80 के दशक के बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और डांसिग स्टार गोविंदा अब कमबैक करने जा रहे हैं। गोविंदा की आखिरी फिल्म 2014 में ‘किल दिल’ और ‘हैप्पी ऐन्डिग’ आई थी। ‘किल दिल’ में निभाए गए विलेन किरदार के लिए वे काफी प्रशंसित भी हुए थे। अपनी वापसी के लिए लंबे समय से निर्माता निर्देशकों का इंतजार करते गोविन्दा ने स्वयं की वापसी के लिए अपने घरेलू बैनर का सहारा लिया है। गोविंदा अब ‘आ गया हीरो’ फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं।

(7) संजय दत्त 


इस साल फरवरी में जेल से सजा काटकर लौटे 80 के दशक के बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। संजय दत्त फिल्म भूमि के जरिए बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई हैं। यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म अगले साल 4 अगस्त को रिलीज होगी।

(8) अक्षय खन्ना


90 के दशक के बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अक्षय संजय दत्त पर बन रही बॉयोपिक फिल्म में संजय के पिता सुनील दत्त का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

इस फिल्म से पहले 41 साल के अक्षय खन्ना श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ में नजर आएंगे। वहीं 2016 में जॉन अब्राहम और वरुण धवन की ढिशूम में नजर आए हैं।

अक्षय खन्ना को इस रोल के लिए राजकुमार हिरानी ने भी फाइनल कर दिया है। 41 साल के अक्षय ने चार साल बाद फिल्मों में वापसी की है। वे इसी साल वरुण धवन की ढिशूम में नजर आए हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.