नौ शहरों में एक साथ रिलीज़ किया जायेगा 'रईस' का ट्रेलर, 7 दिसंबर का करिये इंतज़ार ! 

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 11:09:59 AM
bollywood-shahrukh-khans-raees-trailer-will-release-next-week

मुंबई। आखिरकार किंग खान शाहरुख़ खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रईस' के ट्रेलर की रिलीज़ डेट आ ही गयी। फिल्ममेकर्स ने घोषणा की है की 'रईस' का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज़ किया जाएगा वो भी एक-दो नहीं भारत के नौ शहरों में। इतना ही नहीं ,ट्रेलर के साथ शाहरुख़ खान वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अपने हजारो फैन्स के साथ रूबरू होंगे। बता दें,  इस ट्रेलर को 3500 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया जायेगा ।

बता दे राहुल ढोलकिया डायरेक्टेड फिल्म ' रईस ' को पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस क्लेश के कारण अटकी हुई है। रईस के ट्रेलर को किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज़ होना था लेकिन टाल दिया गया। 

Happy Birthday : अर्जुन रामपाल का मॉडलिंग से एक्टिंग तक का सफर 

अब रईस के निर्माता रितेश सिधवानी ने ट्वीट कर संकेत दिया है कि वो अगले 48 घंटे में रईस के ट्रेलर लॉन्च की घोषणा करने जा रहे हैं। ख़बर है कि ट्रेलर अगले हफ्ते एक साथ नौ शहरों में रिलीज़ होगा।

ये शहर हैं- दिल्ली, इंदौर , अहमदाबाद , कोलकाता , बेंगलुरू , हैदराबाद , जयपुर और पंजाब का मोंगा। शाहरुख़ खान मुंबई में ट्रेलर लांच करेंगे और बाकी शहरों में मीडिया और फैन्स से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़ेंगे।

अंबानी की पार्टी में हाथों में हाथ डाले नज़र आये रणवीर- दीपिका : see photos

बता दें शाहरुख़ खान की फिल्म ' डियर ज़िन्दगी ' कल शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है।  फिल्म को काफी सराहना मिल रही है। 

 

 

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

दाल का बॉडी स्क्रब, जिससे चेहरा बने गोरा और बॉडी बने सुंदर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.