एक नज़र... बॉलीवुड की बड़ी ख़बरों पर

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2017 04:22:37 PM
bollywood latest news

'24' का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं सूर्या

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या अपनी सुपरहिट फिल्म 24 का हिंदी में रीमेक बनाना चाहते हैं। सूर्या ने अपनी तमिल-तेलुगु फिल्म 24 में तिहरी भूमिका निभाई है। ‘24’ नामक यह फिल्म एक साइंस फिक्शन और एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसका निर्देशन विक्रम कुमार ने किया है। बताया जा रहा है कि सूर्या इस फिल्म को हिन्दी में भी बनाने का विचार कर रहे हैं। वे इसके रीमेक के लिए अभिनेता सलमान खान और ऋतिक रोशन से बातचीत करने वाले हैं।

सलमान अपने करियर में सिर्फ एक बार दोहरी भूमिका वाली जुड़वा में दिखाई दिए हैं, जबकि ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन की कृष सीरीज में दोहरी भूमिका निभाई है। हिन्दी फिल्मों में दिलीप कुमार, संजीव कुमार, मेहमूद, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत ऐसे सितारे रहे हैं जिन्होंने एक ही फिल्म में तीन अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं। दिलीप कुमार ने बैराग, अमिताभ बच्चन ने महान, मेहमूद ने हमजोली, रजनीकांत ने जॉन जानी जर्नादन में इस तरह के किरदार निभाए हैं।

पजल के लिए उत्साहित हैं इरफान खान

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर इरफान खान आगामी हॉलीवुड फिल्म पजल के लिए उत्साहित हैं। इरफान का कहना है कि फिल्म का खूबसूरत पहलू यही है कि यह भी बॉलीवुड फिल्म ‘पीकू’ की तरह महिला केंद्रित विषय पर आधारित है। इरफान ने कहा, मैं हॉलीवुड में एक ऐसे विषय की तलाश में था, जिसमें नयापन हो। मैं इसका इंतजार कर रहा था..मुझे काफी समय बाद ऐसी फिल्म का प्रस्ताव मिला है। इसमें ऐसे पहलू हैं जो मैंने एक अभिनेता के तौर पर पहले नहीं किए। इरफान ने कहा, इस फिल्म ने मुझे यह मौका दिया है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। पीकू भी ऐसी ही थी। इसलिए मैं कह रहा हूं कि यही इसका खूबसूरत पहलू है। पजल फिल्म में इरफान केली मैकडोनल्ड के साथ प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे, जिसके लिए वह शीघ्र ही न्यूयॉर्क रवाना होंगे।

मां की सलाह को अहमियत देती हैं कविता पौडवाल

बॉलीवुड गायिका कविता पौडवाल का कहना है कि वह अपनी मां अनुराधा पौडवाल की सलाह को काफी अहमियत देती हैं। कविता पौडवाल ने कहा मेरा अपनी मां के साथ ज्यादा लगाव है, क्योंकि वह मेरी गुरु भी रही हैं। मैंने अपने जीवन के हर पड़ाव पर उनसे बहुत कुछ सीखा है। संगीत कुछ ऐसा है, जो मुझे लगता है कि इसे मैंने मां की कोख से ही पा लिया। कविता ने कहा, मेरी मां का मागदर्शन मेरे लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखता है और मैं लगभग सभी चीजों के लिए उन पर निर्भर हूं मैं अपनी सभी निजी और पेशेवर समस्याओं को उनके साथ साझा करती हूं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.