OMG !!!  शाहरुख खान की ये सच्चाई जान गौरी को आ ना जाये गुस्सा !

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 10:44:37 AM
bollywood-king-khan-shahrukh-khan-says-i-have-made-an-art-out-of-loving-women-who-are-already-married

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म  डियर जिदंगी में नज़र आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर हैं हाल ही में रिलीज़ किया गया। जो फैन्स को पसन्द आ रहा है।शाहरुख ने बीते 2 नबम्वर को अपना 51वाँ जन्मदिन भी मनाया है।

बॉलीवुड की इन जोड़ियों ने सगाई तो की, मगर नहीं बंध पाए सात फेरों के बंधन में 

लेकिन इन सबके बावजूद शाहरुख़ अपने एक इंटरव्यू के वजह से भी सुर्ख़ियों में है। दरअसल हाल में शाहरुख ने अनुपमा चोपड़ा को दिए गए एक इंटरव्यू में चौकाने वाला बयान दे कर सनसनी मचा दी।  ये बयान सुनने के बाद उनकी पत्नी गौरी खान नाराज भी हो सकती है। 

शाहरुख खान ने कहा है कि उन्हें हमेशा से ऐसी महिलाओं से प्यार होता रहा है, जो शादीशुदा थी या उनको किसी और से प्यार था। शाहरुख ने बिना किसी झिझक के ये बात कबूली कि उन्हें शुरु से ही ऐसी समस्या रही है और इसे कबूलनें में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होने बार बार अपने ह्यूमर से सबको हंसाने की कोशिश की।

पिता की तरह गुस्सैल नहीं बनना चाहते शाहिद कपूर 

जब शाहरुख से पूछा गया कि हिंदी सिनेमा के 25 साल में प्यार के बदलते स्वरूप को वो कैसे देखते हैं, तो उन्होंने कहा, ‘देखिए, मैंने शादीशदुा और एंगेज्ड महिलाओं से प्यार करने को अपनी कला और पेशा बना लिया है। मैं उनका पीछा करता हूं। वो कहीं भी हों मैं उन्हें हासिल कर ही लेता हूं। कभी चार्म से, कभी अच्छाई से और कभी मैं उन्हें बिल्डि़ंग से नीचे फेंक देता हूं। मुझे यह समस्या है, मैं इसे स्वीकार करता हूं। इसका एक ही हल है कि मैं यह बार-बार करता रहूं।’

चौक गए ना शाहरुख खान की ऐसी बातें सुन कर , लेकिन घबराइये नहीं यहाँ अपनी रियल नहीं  रील लाइफ की  बात कर रहे थे। उनका ये मिजाज़ आपको उनकी आने वाली फिल्म ‘डियर जिदंगी’ में देखने को मिलेगा ।

 

 

 

 

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.