विश्व में नंबर वन जयपुर एयरपोर्ट का 'ऋषि कपूर' ने कुछ यूं किया पोस्टमार्टम!

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 11:49:22 AM
Bollywood actor Rishi Kapoor tweet about Jaipur airport

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपनी बेबाकी के लिए हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। और खासतौर पर सोशल मीडिया पर वे कोई भी मुद्दा हो उसका पोस्टमार्टम अपने अंदाज में करते हैं। हाल ही में उनका जयपुर एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं को लेकर किया गया ट्विट भी सुर्खियों में है। 

एक सजग नागरिक होने के नाते उन्होंने तंज कसते हुए जयपुर एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं का पोस्टमार्टम बेहद सिंपल से शब्दों में किया है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि...जयपुर, राजस्थान, आप निश्चित रूप से एक अच्छे एयरपोर्ट के पात्र हैं... यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण पर्यटक और व्यापारिक गंतव्य है...उम्मीद है जिम्मेदार लोग सुनेंगे।

Finally! हॉलीवुड में भाग्य आजमाने के बाद अब अनिरुध्द रॉय की फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका 

उन्होंनें एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं में ऐसा क्या देखा ट्विट में इसका जिक्र नहीं है लेकिन जिन शब्दों में ट्विट किया गया उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे वहां के व्यवस्थाओं से खासा खफा नजर आए।

आपको बता दें कि अभिनेता ऋषि कपूर अपनी पत्नि नीतू कपूर के साथ शुक्रवार को बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता जितेन्द्र कपूर के 75वें बर्थडे सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने जयपुर पहुंचे थे। यहां सेलीब्रेशन के बाद वे रविवार के दिन उन्होंने ट्विट किया। लेकिन उनके इस ट्विट पर किसी भी जिम्मेदार अधिकारियों या सरकार ने कोई कमेंट नहीं किया।

आज के दौर की पीढ़ी वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी से डरती हैं : श्रद्धा कपूर

गौरतलब है कि इसी वर्ष एयर सर्विस क्वालिटी में जयपुर एयरपोर्ट को पूरे विश्व में नंबर 1 घोषित किया जा चुका है। अंतरराष्ट्रीय एजेंसी एएसक्यू ने करीब 80 देशों के 320 एयरपोर्ट के सर्वे के बाद यह रेटिंग जारी की जिसमें जयपुर एयरपोर्ट को सुविधाओं के लिहाज से सबसे बेहतर एयरपोर्ट माना गया है। लेकिन ऋषि कपूर के इस एक ट्विट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

source - rajasthankhabre.com

अंग्रेजी नहीं बल्कि स्थानीय भाषा के महत्व को दर्शाती है 'हाफ गर्लफ्रेंड' 

अच्छी कहानी मिलने पर ही ताल का सीक्वल बनायेंगे घई

रितिक ने की अपनी पहली मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ की रिलीज तारीख घोषित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.