Waooo !! इस फिल्म से  बॉलीवुड में come Back करेंगे बॉबी देओल

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 01:31:54 PM
Bobby Deol Will return to Bollywood soon

मुंबई। जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल बहुत जल्द बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। बॉबी तीन साल बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी की तैयारियां कर रहे हैं। बॉबी को बॉलीवुड का कोई निर्देशक वापसी नहीं करा रहा है बल्कि वे खुद अपनी वापसी तय कर रहे हैं।

कृष 4' में वीएफएक्स तकनीक का होगा इस्तेमाल : राकेश रोशन

वह बतौर निर्माता-अभिनेता फिल्म 'रोह' का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें वह एकमात्र चर्चित सितारे होंगे, शेष सभी नए होंगे। इस फिल्म को ब्रिटेन में फिल्माया जाएगा और मात्र 25 दिनों के एक ही शेड्यूल में इसे पूरा कर लिया जाएगा। 

बॉबी अंतिम बार वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म 'यमला पगला दीवाना-2' में नजर आए थे। इसके बाद वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गये। अब चर्चा है कि बॉबी फिल्म 'रोह' के जरिये वापसी कर रहे हैं। बताया जाता है कि रोह बॉबी के कैरियर की अब तक की सबसे अलग फिल्म होगी।

हर्षवर्धन को बेहतरीन अभिनेता मानते हैं विक्रमादित्य

कहा जा रहा है कि यह एक प्रयोगात्मक फिल्म है। ब्रिटेन में दिसंबर में इसे फिल्माया जाएगा। यह एक थ्रिलर मूवी है। बॉबी को उम्मीद है कि यह फिल्म उन्हें एक बार फिर से बॉलीवुड में स्थापित करने में मददगार साबित होगी।

 

 

 

 

एजेंसी 

 

 

खराब मूड भी करे अच्छा रात में नहा कर सोये, जाने और भी फायदे ? 

बच्चे को जुकाम होने पर क्या करें?

पिक्चर परफेक्ट स्किन के लिए अपनाये ये टिप्स , जाने ? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.