अपनी इस हरकत पर शर्मिंदा हुई बिपाशा, किससे मांग रही माफ़ी ! जानें?

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 12:54:49 PM
bipasha-basu-singh-grover-is-down-with-viral-fever

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की तबीयत  इन दिनों कुछ नासाज़ है। बिपाशा बसु को वायरल फीवर हो गया है। फिलहाल वो  घर पर आराम कर रही हैं। पति करण सिंह ग्रोवर बिपाशा का पूरा ख्याल रख रहे हैं।

ये जानकारी बिपाशा ने सोशल मीडिया पर फैन्स को दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'खांसी और बुखार के बीच मैं पॉजिटिव रहने और खुद को एंटनटेन करने की कोशिश कर रही हूं।' बता दें कि पति करण सिंह ग्रोवर इन दिनों बिपाशा का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

Twitter : नाकामयाबी से बचने के लिए क्या करती है आलिया ? जानें 

इस बीच बिपाशा ने अपनी बॉडी को एक लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि कभी अपने शरीर की छोटी-छोटी दिक्कतों को हल्के में नहीं लेना चाहिए। उन्होंने लिखा, 'डियर बॉडी, मैं शर्मिंदा हूं कि मैंने तुम्हारे साथ ऐसा व्यवहार किया। खराब खाना खिलाया और तुम्हारा ख्याल भी नहीं रखा। लेकिन मैं वादा करती हूं कि आगे से ऐसा बिल्कुल नहीं होगा। वादा करती हूं कि तुम्हे तुम्हारी बेस्ट शेप और फिटनेस लेवल पर लेकर आऊंगी, जैसी तुम पहले थीं। हम मिलकर ये कर सकते हैं।'

जैकी श्रॉफ की बेटी ने मचाया कहर, वायरल हो रहा कृष्णा का ये बोल्ड Look

Do not take your health for granted ever... #loveyourself

A photo posted by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

वैसे सब जानते है बिपाशा अपनी बॉडी के लेकर कितना अवेयर है। उम्मीद है वो अपना ये कमीटमेंट जल्द पूरा करेगी। फ़िलहाल उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना करते है। 

 

 

 

अच्छी सेहत अगर चाहते है तो इन खराब आदतो को बदल ले  

दांपत्य जीवन में सुखद अहसास के लिए यौनसंबंध बनाने की इच्छा कैसे बढ़ाये, जाने ? 

महिलाओं के लिए वक्ष की अहमियत और जाने वक्ष से जुड़े तथ्य 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.