करण -बिप्स की मैरिज लाइफ में इन दो चीज़ों से बना हुआ है बैलेंस, जानिए !   

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 09:53:43 AM
bipasha-basu Karan singh grovar make marriage balance with two think

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का मानना है की उनके पति करण सिंह ग्रोवर काफी रोमांटिक इंसान हैं। बिपाशा और करण ने इसी साल शादी की थी। बिपाशा ने कहा करण काफी रोमांटिक हैं। लेकिन वो खुद प्यार के मामले में वह काफी प्रैक्टिकल हैं।

ये खुलासा बिपाशा ने स्टार स्क्रीन अवार्डस के दौरान बिपाशा किया। बिपाशा ने कहा करण काफी रोमांटिक हैं और मैं उतनी रोमांटिक नहीं हूं इसलिए प्यार के मामले में मैं उतनी सफल नहीं हो पाती। मुझे लगता है कि इस तरह हम बैलेंस बनाकर रखते हैं।

जयललिता निधन पर कमल के श्रद्धांजलि ट्वीट से भड़के लोग, जाने क्या कहा !

Image result for STAR SCREEN AWARD BIPASHA KARAN SINGH

शादी के बाद ऐसी अटकलें आ रही थी कि उनके और करण के बीच सब ठीक नहीं है, इस पर बिपाशा ने कहा, मैं अखबार नहीं पढ़ती, लेकिन आप अफवाहों से पीछा नहीं छुड़ा सकते, क्योंकि सोशल मीडिया पर ये सब आपको पढ़ने को मिल ही जाता है। आप ही अपनी जिंदगी के बारे में अच्छी तरह जानते हैं।

वापसी करते ही शुरू हुई स्‍वामी ओम की बेहूदा हरकतें , रसोई में ही कर दिया टॉयलेट

बता दें शादी से पहले करण और बिपाशा एक साथ फिल्म अलोन में नजर आए थे। बिपाशा का कहना है कि वह आगे भी इस तरह के प्रोजेक्टस पर काम करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, हमें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उनका शूटिंग की तारीख और पैसों को लेकर भी सही होना जरूरी है।

 

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

अब पार्लर नही, घर पर ही पाए ड्राई स्किन से छुटकारा 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.