जरदारी-बिलावल ने नवाज शरीफ पर बोला हमला, आम चुनाव लड़ेंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2016 07:48:43 AM
Bilawal bhutto and asif ali Zardari announce General Election contest

नई दिल्ली। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी प्रमुख और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने नवाज शरीफ पर जमकर हमला बोला है। जरदारी ने नवाज पर आतंकवाद और करप्शन को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। जरदारी और पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो ने भी पिता के सुर में सुर मिलाते हुए नवाज शरीफ पर बड़ा हमला बोला है।

जरदारी ने कहा है कि वो और बिलावल चुनाव लड़ेंगे और संसद में प्रवेश करेंगे। उन्होंने यह बात बेनजीर भुट्टो के नौवीं पुण्यतिथि पर कहीं। लंबे वक्त बाद पब्लिक मीटिंग में जरदारी ने चुनाव लडऩे का एलान किया। जरदारी ने नवाबशाह और बिलावल के सिंध के लरकाना से चुनाव लडऩे की बात कही।

एक पब्लिक मीटिंग में दोनो बाप-बेटे ने शरीफ सरकार पर जमकर हमला बोला। बिलावल ने नवाज शरीफ के पनामा पेपर्स मामले और आतंकवाद को मुद्दा बनाते हए जमकर निशाना साधा।

जरदारी ने नरेन्द्र मोदी और उनकी मुलाकात पर भी सवाल उठाए और कश्मीरी जनता के हमदर्द बनते हुए बोले कि शरीफ ने कभी कश्मीरी बच्चों की भलाई के लिए नहीं सोचा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.