BB10 : बानी बनी कैप्टन तो, मनु - नवीन को लगा झटका, काम नहीं आया लोकेश का रॉक Look

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 11:56:18 AM
bigg-boss10-10-november-written-updatevj-bani-becomes-first-captain

बिग बॉस के घर में वैसे तो आये दिन कोई न कोई घमासान देखने को मिलता है मगर किसी टास्क में कंटेस्टेन्ट के जितने के बाद और भी कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती है। कुछ ऐसा ही हुआ 10 नवंबर के एपिसोड में भी।

आइये देखे लेटेस्ट अपडेट - 

बुधवार को घर में स्वामीजी की एंट्री हुई, घर में स्वामीजी की एंट्री ने किसी को खुश कर दिया तो कोई मायूस हो गया। इस दौरान स्वामीजी को बिग बॉस द्वारा दिए गये टास्क पर्दाफाश ने घर में जमकर तमाशा किया।

जैसे की अब घर के अंदर ना कोई मालिक है ना कोई नौकर । जिसके चलते कल बिग बॉस के घर में सीजन के पहला कप्तान बनने के लिए घर में कप्तान चुनने की प्रक्रिया शुरू हुई। बिग बॉस सीजन 10 का कप्तान बनने की रेस में वीजे बानी,स्वामी ओमजी और मनु पंजाबी शामिल होते है। बिग बॉस सभी प्रतिभागियों से कहते हैकि वह अपने भाषण से घर वालो को उन्हें सपोर्ट करने के लिए रिझाये।

श्रुति हासन ने डॉक्टर से मिली जान से मारने की धमकी के बाद कराई शिकायत दर्ज 

बिग बॉस सभी प्रतिभागियों से कहते है,जो दौड़ कर सबसे पहले कन्फेशन रूम पहुंचेगा वही घर के नए कैप्टेन बनने की रेस में शामिल होगा।स्वामीजी, मनु और वीजे बानी दौड़ कर सबसे पहले कन्फेशन रूम में पहुंचते हैं। तो बिग बॉस घोषित करते है कि घर में कप्तान बनने की रेस में स्वामीजी, मनु और वीजे बानी है। बानी घर वालो से अपन भाषण के दौरान कहती है कि,वह घर के अंदर सभी पर्याप्त खाना मुहैय्या कराएगी साथ ही सभी के बीच काम को समांतर बांटेगी ।

मनु पंजाबी कहते हैं कि कैप्टन बनने पर वे घर में शांति और सद्भावना लाएंगे। स्वामी ओम जी कहते हैं कि अगर वे सच मैं कैप्टन बने तो वे उनका अंत तक पूरा समर्थन करेंगे। इसी बीच बानी लोपामुद्रा में बहस हो जाती है लेकिन बानी लोपा से  माफी मांगती हैं मगरलोपा उनका सौरी स्वीकार नहीं करतीं और बानी की सौरी को फेक समझती हैं।

डिलेवरी से पहले सैफ संग शाही अंदाज़ में नज़र आयी करीना,  कराया रॉयल फोटोशूट : see pics

हालांकि इस दौरान मनु नितिभा को उनका वोट बदलने के लिए मनाने का प्रयास करते है। मनु नितिभा से कहते है कि बानी को वोट देना बेवकूफी है। जिसके बाद दोनों में जमकर बहस भी देखने को मिलती है।

शो में लोकेश कुमारी काफी भड़कीले अंदाज में नजर आती हैं। लोकेश पागलों की तरह चिल्लाती हैं और एक गाना गाती हैं मैने तुमको है… पर तुमने मुझे पहचाना नहीं…इसके बाद स्वामी ओमजी कहते हैं कि नितिभा को जेल होनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने शो में हिंदी बोलने का नियम तोड़ा है।

बानी को ओमजी का सपोर्ट मिलता है और कैप्टन चुनाव में बानी विनर बनती हैं। हालांकि बानी के कप्तान बनने से मानवीर-मनु और नवीन नाखुश नजर आते है। 

 

 

अपनी बेहद बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर धमाल मचा रही यह मैथ टीचर- देखें तस्वीरें

जाने! प्रेगनेंसी के अलावा और किन कारणों से रूकते है पीरियड्स

पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.