बिग बॉस 10 : ओम स्वामी जी हुए घर से बाहर, नवीन, मनवीर को आया रोना !

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 08:17:56 AM
bigg-boss-10-swami-om-eliminated-from-bigg-boss

बिग बॉस 10 के तीसरे एलिमिनेशन राउंड में कंटेस्टंट ओम स्वामी को बाहर कर  दिया गया है। बिग बॉस' के घर से इस सप्ताह स्वामी ओमजी महाराज बाहर हो गए।  हालांकि, इस बात पर सस्पेंस है कि उनका इविक्शन हुआ है या फिर उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया है।

कंटेस्टंट स्वामी ओमजी महाराज पहले दिन से अपनी बातों और अपने व्यवहार के चलते सुर्खियों और खबरों में बने हुए थे। घर की महिला सदस्यों के साथ उनका व्यवहार और अपनी बड़ी बड़ी बातों के चलते उनका कई बार मजाक भी बनाया गया। 

लंबे समय बाद ब्वॉयफ्रेंड के साथ मुंबई पहुंची मल्लिका

ओम स्वामी का अपनी टीम से कई बार झगड़ा काफी सीरियस भी हो गया लेकिन उनके जाने के बाद नवीन, मनवीर  रोते हुए नजर आए। हालांकि दोनों ने बाद में बाबा की खूब बुराई बी की। 

अक्षय-भूमि के अभिनय वाली ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ की शूटिंग शुरू

लोपामुद्रा के साथ स्वामी ओम के झगड़े घर में हर बार सुर्खियों में रहे। बाबा ने कई बार लोपा को मिस वर्ल्ड बना देने एक्ट्रेस बना देने का भी बात कही। वो लोपामुद्रा को काले जादू की धमकी भी दे चुके थे। ओमजी का मोनालिसा के साथ पूल डांस की भी बहुत चर्चा हुई। हालांकि आखिरी दिन सलमान ने उनकी इन बातों पर काफी खिचाई भी की। 

 

 

 

 

लड़के दाढ़ी का कुछ यु रखे ख्याल,बढ़ेगी सेक्स अपील

हैंडसम दिखने के लिए अपनाएं यह आसान फॉर्मूले

जानें! महिलाएं अपनी लिपस्टिक व लिपबाम क्यूँ शेयर नहीं करती



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.