बिग बॉस के घर में मनु और मोनालिसा का किसिंग सीन आया कैमरे की नज़र में 

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 02:34:19 PM
bigg-boss-10-new-lovebirds-of-house-manu-punjabi-and-monalisa-caught-kissing

नई दिल्ली।   बिग बॉस का हर सीजन लड़ाई झगड़े और रोमांस के सुर्ख़ियों में बना रहता है। हर बार की तरह इस सीजन में भी कुछ कंटेस्टेंट के बीच रोमांस के गुल खिलते नज़र आ रहे है। 

सेलिब्रिटी टीम की मोनालिसा और कॉमन ग्रुप के सदस्य मनु पंजाबी कुछ ज़्यादा ही एक दूसरे की और खींचे जा रहे है। मोनालिसा मनु पंजाबी संग वक्त बिताती नजर आ रही हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि हाल ही में मोनालिसा और मनु की किस करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।  इन तस्वीरों में मनु गार्डन एरिया में मायूस बैठे नजर आ रहे हैं और मोनालिसा उनसे बात करते करते अचानक किस भी करती नजर आ रही है। 

OMG : सलमान-आमिर के बारे में ये क्या बोल गयी प्रियंका चोपड़ा !

बता दें कि मनु शो पर इस बात का पहले ही जिक्र कर चुके हैं कि उनकी सगाई हो चुकी है। वही खबरें है की मोनालिसा 8 साल से लिव इन रिलेशनशि‍प में हैं। शो पर मोनालिसा ने मनु से यह पूछा था कि वह उनसे फ्लर्ट कर रहे हैं और बारे में उनकी मंगेतर क्या सोचेगी तो मनु ने कहा था कि गेम में रहने के लिए मोनालिसा की जगह कोई भी हो उन्हें उनसे फ्लर्ट करने में कोई दिक्कत नहीं।

सासु मां को फॉलो कर रही करीना,  नहीं करेंगी गोदभराई की रस्म !

कही ये मेलजोल मनु बिग बॉस में टिके रहने के लिए तो नहीं बना रहे ? या सच में कोई खिचड़ी पाक रही है, खैर धीरे धीरे पता चल ही जायेगा। 

 

आखिर क्यों वंशानुगत बीमारियों से छुटकारा पाना बेहद मुश्किल होता है , जानिए ?

क्या आप जानते है कि रैंप वॉक करते समय मॉडल्स एक्सप्रेशन-लेस क्यों रहते हैं,जानिए ?

यहां शादी के बाद पहली बार मां की उपस्थिति में करना पड़ता है सेक्स, जाने कुछ ऐसी ही अजीब बातें? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.