BB10: एक बार फिर घर लौटे स्वामी ओम, मनु के जाने से टूटी मोनालिसा 

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 09:15:29 AM
bigg-boss-10-manu-paunjabi-had-to-leave-the-house-swami-om-returns

नई दिल्ली। टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' का सोमवार का एपिसोड काफी फॅमिली ड्रामे जैसा रहा।  अंदर बाहर , बाहर अंदर के ट्विस्ट में उलझे स्वामी ओम एक बार फिर से घर में एंट्री कर गए। लेकिन मनु पंजाबी को मां के देहांत होने की वजह से घर छोड़ना पड़ा। लेकिन प्रियंका जग्गा और मोनालीसा के झगड़ों में कोई कमी नहीं आयी। इस हफ्ते प्रियंका को नॉमिनेट होना पड़ा। 

एपिसोड की शुरुआत में बिग बॉस ने मनु को कन्फेशन रूम में बुलाया और कहा कि बाहरी दुनिया में बनी परिस्थियों की वजह से उन्हें 'बिग बॉस' के घर से निकलना पड़ेगा। उन्होंने मोनालीसा और मनवीर को बताया कि वह घर जा रहे हैं और इस बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया गया है। मनु के जाते ही मनवीर और मोनालीसा बिखर गए जिन्हें घरवालों ने संभाला। 

तमिलनाडु ही नहीं बल्कि देश ने एक बहादुर बेटी को खोया : रजनीकांत
 
अगली सुबह फिर से मनु को लेकर मोनालीसा और प्रियंका में झगड़ा हो जाता है।  मोना प्रियंका को मनु और मनवीर से उसकी दोस्ती तोड़ देने का इलज़ाम देती है। इस पर प्रियंका ने कहा कि उनकी दोस्ती इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं थी जिसे तोड़ने में उन्हें मेहनत करनी पड़ती। प्रियंका ने कहा कि शुरुआत से वह, मनु और मनवीर दोस्त थे मोना बाद में आई थीं।  कुछ देर बाद नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान सभी घरवालों ने आपसी सहमती से प्रियंका को नॉमिनेट किया जिससे वह काफी दुखी हुईं और घरवालों पर आरोप लगाया कि वे प्रियंका के साथ फेयर गेम नहीं खेल रहे हैं। 

बाद में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई जिसमें 'बिग बॉस' ने पहली बार एविक्शन के लिए सात लोगों को नॉमिनेट किया गया। यानी घर के दस सदस्यों में से केवल चार यानी गौरव चोपड़ा, मोनालीसा, राहुल देव और जेसन शाह इस सप्ताह सुरक्षित हैं. नॉमिनेटेड सदस्यों में प्रियंका जग्गा, बानी जे, लोपामुद्रा, साहिल आनंद, रोहन मेहरा, नितिभा कौल और मनवीर गुर्जर शामिल हैं। 

अमिताभ, ऋषी, शत्रुघ्न ने की जयललिता के स्वास्थ्य में जल्द सुधार की कामना

नॉमिनेशन के बाद स्वामी ओम की घर में वापसी हुई, उनके आने से एक तरफ जहां मनवीर गुर्जर, मोनालीसा और कुछ और सदस्य दुखी हुए कि मनु को बाहर करके उन्हें बुला रहे हैं। लेकिन प्रियंका जग्गा ने थोड़ी राहत की सांस ली और उनसे गले मिलकर रोने लगीं। प्रियंका जग्गा मनवीर और मोना से यह भी कहती नजर आईं कि उनकी जुबान आ गई है अब उन्हें कुछ बोलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

घर में लौटने के बाद स्वामी ओम ने घरवालों को बताया कि बाहर सभी तरफ केवल उनकी चर्चा हो रही है, उन्होंने कहा, 'बाहर की दुनिया में मैं छाया हुआ हूं, मुझे कई लोगों ने कहा कि स्वामीजी आप निकल जाएंगे तो हम 'बिग बॉस' देखना बंद कर देंगे।'  वहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने व्यूवर्स से कहा है कि उन्हें और प्रियंका को टॉप 3 तक पहुंचा दें।अगले एपिसोड के प्रीकैप में दिखाया की  टास्क के दौरान लोपामुद्रा और प्रियंका में झगड़ा होता और   स्वामी ओम फिर से कुछ जबरदस्त करने वाले है। 

 

रोजमर्रा की आदतों का नतीजा हो सकता है स्किन कैंसर

सर्दियों में लगाएं ये फेस पैक और चेहरा बनाएं नम

ड्रायर में इन वस्तुओं को न डालें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.