एक बार फिर एंट्री करने जा रहे बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेन्ट इमाम सिद्दीकी !

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2016 01:47:45 PM
bigg-boss-10-imam-siddique-is-all-set-to-return-in-bigg-boss-house-for-third-time

बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेन्ट रहे इमाम सिद्दीकी एक बार फिर घर में एंट्री करने वाले है। इमाम अपने तेज़ तर्रार और आक्रामक अंदाज़ से घरवालों पर कहर लाने वाले है। मनु पंजाबी के मुताबिक, एक एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट जल्द ही सीजन 10 में घर के अंदर आने वाला है। 

'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के सेट पर अक्की और अनुपम खेर ने मनाया 20वीं फिल्म का जश्न

रिपोर्ट्स के अनुसार मनु पंजाबी ने प्रियंका जग्गा के साथ अपनी बातचीत के दौरान के इस खबर के बारे में बताया। एक रिपोर्ट के अनुसार मनु ने प्रियंका को बताया कि शो काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि निर्माता इमाम को वापिस ला रहे हैं। इमाम केवल एक हफ्ते के लिए इस शो का हिस्सा बनेगे। हालांकि इमाम ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। हालांकि उन्होंने एक वीडियो जरूर पोस्ट किया जिसमें वो बिग बॉस 6 के सीक्रेट विलेज में एंट्री करते हुए दिखे थे। 

2016 : ये हैं गूगल की टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट, सबसे आगे रही सलमान की 'सुल्तान' 

इमाम ने बिग बॉस सीजन 6 में काफी आतंक मचाया था। पिछले सीजन में उन्होंने मजबूत कंटेस्टेंट प्रिंस नरुला और मंदाना करीमी के लिए परेशानियां खड़ी की थीं। उन्होंने घरवालों को दी गई एक टास्क को इमामीफाइड कर दिया। इस टास्क में सभी को उनकी उपस्थिति को नजरअंदाज करना था। जिसके बाद उनका पागलपन और अजीब साइड देखने को मिला। वो कंटेस्टेंट को प्रतिक्रिया देने के लिए उकसाते हुए नजर आए।

अगर ऐसा होता हे तो देखना दिलचस्प होगा। शायद शो मेकर्स का ये निर्णय इसकी डूबती टीआरपी को बढ़ाने में मददगार हो सकेगा। 

 

आ गईं सर्दिया, इस तरह रखें त्वचा और बालों का ख्याल

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

कमजोर बालों को आंवला की मदद से मजबूत बनाने के आसान तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.