BB10 : लोपा प्रियंका में फिर ठनी, स्वामी ने की शिकायत ,चोटिल मनवीर को मिली हार, गौरव को कैप्टेंसी

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 12:29:56 PM
bigg-boss-10-full-episode-2-december-2016-manveer-got-injured-during-captaincy-task-with-gourav manveer

पिछले दिन के अपडेट में बिग बॉस के घर में फिर से नए नए कारनामे देखने को मिले। बिग बॉस घरवालों को नए कैप्टन बनने के लिए टास्क देते है। कैप्टेंसी के लिए गौरव और मनवीर में मुकाबला होता है। जिसमें दोनों को एक कैनवॉस पर अलग अलग रंगों से पेंट करना होगा। जो सदस्य ज्यादा पेंट करेगा वो इस टास्क को जीत कर कैप्टन बन जाएगा। ओमजी, बानी से कहते हैं कि कैप्टन का टास्क गौरव ही जीतेंगे क्योंकि उनका दिल मनु से अच्छा है। गार्डन एरिया मे बानी उन दोनों को कहती हैं कि वे टास्क करते हुए हाथापाई ना करें। मनवीर बानी को चुप करते है। 

लोपा मनवीर और गौरव को टास्क के नियम बताती हैं। मनवीर और गौरव में मुकाबला तेज हो जाता है। दोनों जीतने के लिए अग्रेसिव होते दिखाई देते हैं। मनवीर गिरे हुए पेंट पर फिसल कर गिर जाते हैं और उन्हें सिर पर चोट लग जाती है। बिग बॉस ऐसे में टास्क को बीच में ही छोड़ देने की घोषणा करते हैं। इसके तुरंत बाद ही ओमजी, गौरव को जीत की बधाई देते हैं, इस पर रोहन और गौरव उन्हें कहते हैं कि टास्क को बीच में छोड़ दिया गया है तो वो ऐसे बधाई कैसे दे सकते हैं। तभी मोना ये सब देखकर रोने लगती है।

Image result for big boss 10 manveer gaurav paint task

BB10: मनु-मोनालिसा के लव ड्रामा पर सलमान का शिकंजा, रियल लाइफ पार्टनर से कराएंगे सामना

 बिग बॉस अब तक कि स्थिति को देखते हुए लोपा से विजेता का नाम पूछते हैं। लोपा कहती हैं कि टास्क पूरा नहीं हुआ और मनवीर को चोट लग गया है तो वो इसका फैसला कैसे कर सकती है। मनवीर को चोट लगने के बावजूद वो पेंट किए जा रहे थे। लोपा ने गौरव को टास्क का विजेता बताया। प्रियंका भी मनवीर को पकड़ कर रोती हैं। मनवीर कहते हैं कि वे लोग परेशान न हों क्योंकि उन्हें पहले भी काफी ऐसी चोटें लग चुकी हैं।

Image result for big boss 10 manveer gaurav paint task

 

गौरव, मनवीर से कहते हैं कि उन्हें ऐसे जीत कर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। वे मनवीर से कहते हैं कि वे अब नाम के कैप्टन हैं तो अब वे उनकी कही बातों पर ही चलेंगे। बिग बॉस उन दोनों के परफॉर्मेंस को देखकर घरवालों को लग्जरी बजट कार्य में 200 प्वाईंट देते हैं।

इससे पहले दिन में प्रियंका और लोपा में कहासुनी हो जाती है। इस पर ओमजी बिग बॉस से शिकायत करते है। और कहते है उन्हें घर पर इंडिसिप्लीन को रोकना चाहिए। लोपा, ओमजी से कहती हैं कि वे लोग प्रियंका की केयर कर लेंगे तो वो उनकी चिंता करना छोड़ दें। लोपा कहती हैं कि उनका कोई बुरा इंटेशन नहीं था उन्हें चोट पहुंचाने का। प्रियंका कहती हैं कि उन्हें चोट लगी है और वे लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं। यहां ओमजी और लोपा के बीच भयंकर लड़ाई हो जाती है। लोपा, ओमजी के पर टिशु पेपर फेंक कर मारती हैं।

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर की मां का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस !

Image result for big boss 10 manveer gaurav paint task

ओमजी, प्रियंका के लिए खाना लेकर आते हैं। रोहन, लोपा से कहते हैं कि ओमजी जबरदस्ती का रियेक्ट करते हैं तो वे उन्हें इग्नोर ही किया करें। लोपा, ओमजी को समझाती हैं कि वो और नीतिभा, प्रियंका की प्रॉब्लम सॉल्व कर रहे थे तो उन्हें बीच में आने की जरुरत नहीं थी। वो कहती हैं कि उन्हें जब उन्हें मारना हो तो वे उन्हें चमाट मार सकती हैं।

Image result for big boss 10 manveer gaurav paint task

 

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

सर्दियों में करे इन फेसपैक का इस्तेमाल जिससे खिल उठेगा आपका चेहरा

सर्दियों में दमकती त्वचा के लिए रखे इन बातों का ख्याल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.